मुजफ्फरनगर में बाइक सवारों ने युवक को मारी सीने में गोली, मौत

मुजफ्फरनगर : शहर में शुक्रवार दोपहर को दो बाइक सवार युवकों ने एक युवक को सीने में गोली मार दी। गोली लगते ही युवक नीचे गिर पड़ा। वहीं घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस पूरी घटना के बाद से शहर में सनसनी फ़ैल गई है.

यमुनानगर : घर में घुसकर महिला की गला रेतकर ह्त्या

इस तरह हुआ पूरा घटनाक्रम 

जानकारी के लिए बता दें कि सर्कुलर रोड पर रेशु विहार चौक के पास बाइक सवार दो युवकों ने गांव दौलतपुर निवासी मोहित के सीने में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। इसके बाद ग्रामीमों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इस पुरे घटनाक्रम के बाद पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

एक बार नहीं 4 बार बेचीं गई लड़की और होता रहा बलात्कार लेकिन फिर...

बेटी को दी दर्दनाक मौत 

वही उधर निहाल विहार इलाके में पिता ने अपनी चार साल की बेटी की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया है कि उसे पत्नी के चरित्र पर शक था। इस बात को लेकर पति-पत्नी में अकसर झगड़ा होता था। आरोपी की पहचान मलकीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक बेटी हत्या के बाद वह आत्महत्या करना चाहता था।

बेटे ने बहन के कारण माँ के प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट

रात 3 बजे लड़की ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'मैं बहुत परेशान...'

शौच के लिए गई भाभी तो पीछा करने लगा देवर और फिर...

Related News