बेटे ने बहन के कारण माँ के प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट

May 17 2019 02:00 PM
बेटे ने बहन के कारण माँ के प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में बाबा हरिदास नगर में एक 20 साल के शख्स ने बुधवार को अपनी मां के प्रेमी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ आरोपी का कहना है कि ''मृत उसकी नाबालिग बहन पर बुरी नजर रखता था.'' वहीं बताया गया है कि द्वारिका के डीसीपी एंटो एल्फोंस ने बताया कि ''आरोपी ने मौके से खुद पुलिस को फोन किया और अपने जुर्म के बारे में बताया.''

इस मामले में आरोपी की मां उसके और उसकी 15 साल की बहन के साथ रहती थी और आरोपी लड़के की मां साल 2012 में मृत के साथ रिश्ते में आ गई थी जिसके एक साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी. इस मामले में आरोपी की मां का मृत से भी 7 साल का एक बेटा था. वहीं इस मामले में उत्तर प्रदेश के अलीपुर में स्टाल लगाने वाला मृत शख्स समय समय पर घर आता रहता था लेकिन आरोपी को शक था कि वह उसकी 15 साल की बहन पर बुरी नजर रखता है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बीते बुधवार को जब आरोपी अपने घर पहुंचा तो उसका सामना मां के प्रेमी से हुआ.

इस मामले में उसे पहले से शक था कि वह उसकी बहन पर बुरी नजर रखता है और दोनों के बीच बहस हुई तो बात काफी बढ़ गई. इस मामले में आरोपी ने चाकू उठाया और मां के प्रेमी को गोदकर मार दिया. आप सभी को बता दें कि हत्या के समय लड़के की मां घर पर थी जबकि बहन शहर से बाहर थी. इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है.

बहन के प्रेमी ने की जान से मारने की कोशिश लेकिन...

छेड़छाड़ करने पर महिलाओं ने किया विरोध तो दे दिया धक्का

युवक ने पहले माता-पिता और फिर पत्नी और भाई को मार दी गोली