यूपी में बढ़ रहा जुर्म का सिलसिला, ज्वेलरी शॉप में लूट के दौरान बदमाशों ने की गोलीबारी

लखनऊः कोरोना महामारी के दौर में जहां हर कोई अपनी जीविका चलाने की कोशिश में जुटा हुआ है तो वहीं लचर कानून व्यवस्था की वजह से अपराधी व्यापारियों को निशाना बनाकर सरे शाम लूट की वारदात को अंजाम देने के प्रयास में लगे हुए है। केस लखनऊ के गुडंबा थाना इलाके का है जहां पुलिस चौकी से चंद कदमो की दूरी पर बेख़ौफ बाइक सवार बदमाशों ने अंजनी ज्वेलर्स नामक एक ज्वेलरी शॉप को लूट की नीयत से अपना निशाना बना चुके है। इस बीच बगल के जनरल स्टोर के मालिक ने जब बचाव करने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उनपर भी फायरिंग कर बड़ी आसानी से फरार हो गए।

मिली सूचना के अनुसार  3 बाइक सवार बदमाशो ने लूट की नीयत से गुडंबा थाना क्षेत्र अंतरगत छुईया पुर चौराहे पर अंजनी ज्वेलर्स नामक ज्वेलरी शॉप पर असलहे से लैस होकर धावा बोला। गोली चलने के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गई। जंहा इस बात का पता चला है कि बगल के जनरल स्टोर व्यापारी पीयूष अग्रवाल ने वहां पहुंच कर बीच बचाव किया उसी दौरान निडर बदमाशों ने उनपर भी गोली से हमला करना शुरू कर दिया। गोली लगने के बाद जख्मी पीयूष को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया। 

कोविड कर्फ़्यू के बीच 3 दिन के सम्पूर्ण लॉकडाउन के शुरू होने से पहले लूट की वारदात की कोशिश और सरेशाम गोली कांड ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। जेसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी के साथ स्थानीय पुलिस घटना स्थल का जायजा लेने पहुंची और अपराधियों की धर-पकड़ के लिए तलाशी अभियान में जुट गई है।

शर्मनाक: बेटे ने ही माँ की इज्जत को किया तार-तार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिहार: प्रेम-प्रसंग में युवक की तलवार से काटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कोरोना दिशा-निर्देश का उल्लंघन करने के लिए मांगी रिश्वत, पुलिस ने रंगे हाथो किया गिरफ्तार

Related News