कैराना में डॉक्टर से मांगी पांच लाख की रंगदारी

शामलीः यूपी के शामली जिले के कैराना में डॉक्टर से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रंगदारी डॉक्टर के क्लीनिक में चिट्ठी डालकर मांगी गई है। यह पांच दिन में दूसरी रंगदारी है जिससे इलाके में दहशत पैदा हो गया है। डॉ. मासूम का लक्ष्यदीप नाम से क्लीनिक हैं। शनिवार की सुबह करीब नौ बजे क्लीनिक पर काम करने वाले कंपाउंडर नादिर ने क्लीनिक का शटर खोला तो शटर के नीचे एक कॉपी का पन्ना मिला। डॉक्टर के अनुसार उस पन्ने पर पांच लाख की रंगदारी की धमकी लिखी थी। पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डॉक्टर से जानकारी ली। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की। कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने बताया कि रंगदारी की चिट्ठी आने की तहरीर मिली है। रंगदारी का मामला साजिश प्रतीत हो रहा है। मामले की जांच की जा रही है। 5 दिन पूर्व नगर के विजय सिंह पथिक डिग्री कॉलेज के सामने स्थित जैन संस स्पेयर पार्ट्स की दुकान पर भी कुख्यात बदमाश मुकीम काला के बाप के नाम से रंगदारी की चिट्ठी डाली गई थी।

पांच दिन में लगातार कैराना क्षेत्र में दो व्यापारियों को रंगदारी की चिट्ठी डालने से दहशत पैदा हो गया है। सपा विधायक नाहिद हसन प्रकरण के चलते कैराना में आठ दिन से पीएसी ओर आरआरएफ के जवान तैनात हैं। इतनी कड़ी चौकसी के बीच पांच दिन में दो व्यापारियों को रंगदारी की चिट्ठी डालना भी हैरान करने वाला है। लोग अनुमान लगा रहे हैं कि इसके पीछे कोई साजिश तो नहीं। पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है। पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है। 

पापा ने भेजा छोटी बेटी को बाहर और बड़ी बेटी को ले गया कमरे में...

ईंट से वार कर पति ने ले ली पत्नी की जान

महिलाओं से छेड़छाड़ करता था पिता, गुस्से में बेटे ने...

Related News