श्रीलंका की वर्ल्डकप 2019 में सीधी एंट्री

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई कर लिया है, लंका 2019 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने वाली आठवी और अंतिम टीम बनी है. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि श्रीलंका को 2019 आईसीसी वर्ल्ड कप में सीधे एंट्री मिल गई है. वेस्टइंडीज और श्रीलंका के बीच 2019 आईसीसी वर्ल्ड कप में सीधे एंट्री को लेकर टक्कर चल रही थी. लेकिन जैसे ही मंगलवार को वेस्टइंडीज की इंग्लैंड के खिलाफ पहले वन-डे में हार हुई वैसे ही श्रीलंका को सीधे एंट्री मिल गई. 

2019 आईसीसी वर्ल्ड कप में ऑटोमेटिक क्वालीफाई करने के लिए समय सीमा 30 सितंबर 2017 है. जिसमे श्रीलंका के 86 अंक है, जबकि वेस्टइंडीज के अभीतक 78 अंक ही है, और वो अपना मैच भी हार गई है, वैसे वेस्टइंडीज 30 सितंबर 2017 तक श्रीलंका से आगे नहीं निकल पायेगी. श्रीलंका से पहले ऑटोमेटिक क्वालीफाई करने वाली टीमों में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड, इंडिया, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका शामिल है. 

इस क्वालीफाई के बाद श्रीलंका के कप्तान उपुल थरंगा ने कहा कि,"'इसमें कोई राज नहीं है कि श्रीलंका की टीम अभी खराब दौर से गुजर रही है, लेकिन मैं अपने फैंस को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने बुरे समय में भी हम पर भरोसा कायम रखा, आईसीसी के टूर्नामेंट्स में श्रीलंका ने हमेशा कमाल किया है और मैं भी इसे साबित करने की तैयारियों में जुटा हुआ हूं."

जब हरमनप्रीत कौर उतरी रैंप पर तब क्या हुआ जानिए

महेंद्र सिंह धोनी खेलेंगे 2023 का वर्ल्ड कप - माइकल क्लार्क

स्टंप के पीछे फिर से कप्तानी करते हुए नजर आये पूर्व कप्तान धोनी

PKL : आज पुणेरी पल्टन के सामने होंगी हरियाणा स्टीलर्स

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Related News