महेंद्र सिंह धोनी खेलेंगे 2023 का वर्ल्ड कप - माइकल क्लार्क
महेंद्र सिंह धोनी खेलेंगे 2023 का वर्ल्ड कप - माइकल क्लार्क
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर कुछ दिन पहले उनके परफॉर्मेंस को लेकर सवालिया निशान लगाए जा रहे थे. लेकिन पिछली सीरीज से अभीतक उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. जिससे उनके आलोचकों का मुंह बंद हो गया है. धोनी ने श्रीलंका सीरीज और अब ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भी ये बता दिया है कि उनके खेल में कितना दम है. धोनी के इस प्रदर्शन की सभी जगह तारीफे हो रही है. उनके प्रदर्शन की तारीफ करने वालों में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क का नाम भी शामिल हो गया है. 

माइकल क्लार्क का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी एक महान खिलाड़ी है वे बल्ले और स्टंप के पीछे अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. और वे 2023 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा बनने की क्षमता रखते हैं. माइकल क्लार्क ने धोनी की जमकर तारीफे की. माइकल क्लार्क से जब 2019 विश्व कप में धोनी के खेलने की संभावना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने यह प्रतिक्रिया दी. क्लार्क ने मुस्कराते हुए कहा, "आप मुझसे यह मत पूछिए कि धोनी 2019 विश्व कप में खेल पाएंगे या नहीं. वह 2023 का विश्व कप भी खेलेंगे."

धोनी ने भारत को दो वर्ल्डकप दिलाये है और उम्मीद की जा रही है कि वे अगला एकदिवसीय वर्ल्डकप भी जिताए. वे वर्तमान में अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेली गई उनकी 79 रनों की शानदार पारी इसकी गवाह है. इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ भी वनडे सीरीज में भारतीय टीम के लिए धोनी ने अच्छा प्रदर्शन किया था.

हार्दिक पांड्या के हैट्रिक सिक्स कब और किसके विरुद्ध जानिए...

PKL : आज पुणेरी पल्टन के सामने होंगी हरियाणा स्टीलर्स

भारत-ऑस्ट्रेलिया की मौजूदा सीरीज पांच मैचों की आखिरी सीरीज हो सकती है - जेम्स सदरलैंड

OMG! सहवाग-जड़ेजा की ऑस्ट्रेलिआई खिलाड़ी ने उतारी नक़ल

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -