टी 20 वर्ल्ड कप पर भी हो सकता है रद्द ! कोरोना को लेकर ऑस्ट्रेलिया ने कही ये बात

मेलबर्न: चीन से दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस ने महामारी बनकर हाहाकर मचा रखा है. इसके चलते 7 हजार से ज्यादा लोग काल के गाल में समा चुके हैं. तेजी से फैलते इस वायरस ने हजारों लोगों को घरों में कैद रहने के लिए मजबूर कर दिया है. इससे स्कूल, कॉलेज, मॉल्स, बस, ट्रेन, एयरलाइंस सब पर प्रतिकूल असर पड़ा हैं. स्टेडियम हों या थिएटर, सब सूने पड़े हैं.

हर देश अपने-अपने स्तर पर इससे बचाव के उपाय कर रहा है. इसके चलते ICC टी 20 वर्ल्ड कप को लेकर चिंता सताने लगी है. ICC टी 20 वर्ल्ड कप 2020 इस वर्ष अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होना प्रस्तावित है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चीफ एग्जीक्यूटिव केविन रॉबर्ट्स ने मंगलवार को कहा है कि ICC टी 20 वर्ल्ड कप की तैयारियां सही दिशा में चल रही हैं. 

कोरोना वायरस या किसी और वजह से इसमें कोई बदलाव नहीं आया है. केविन रॉबर्ट्स ने कहा कि, ‘हम उम्मीद कर रहे हैं कि अगले कुछ सप्ताह या कुछ महीनों में खेल फिर से चालू हो जाएगा. हममें से कोई भी ऐसे मामलों का विशेषज्ञ नहीं है. किन्तु हम उम्मीद कर रहे हैं कि अक्टूबर तक हालात सामान्य हो जाएंगे और वर्ल्ड कप समय से खेला जाएगा.’

कोरोना वायरस पर इस अफ्रीकी दिग्गज ने दी सलाह, कहा- मोबाइल बंद कर दिए जाएं तो कैसा रहे ?

फिर नस्लीय टिप्पणी का शिकार हुए जोफ्रा आर्चर, सोशल मीडिया पर की यह अपील

IPL मालिकों की फ़ोन कॉन्फ्रेंस से भी नहीं निकला कोई हल

 

Related News