गाजीपुर में सड़क पर पड़े मिले गायों के कटे सिर, लोग बोले- पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, पहले भी हुईं है घटनाएं

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने की घटनाएं निरंतर सामने आ रही है। बीते दिनों बेगमपुर के एक मंदिर में देवी-देवताओं की प्रतिमा से उनके सिर अलग करने की घटना सामने आई थी। अब दिल्ली के गाजीपुर की सड़कों पर गायों के कटे हुए सिर मिलने की खबर से हड़कंप मचा हुआ है।

ऑपइंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एक वीडियो में गायों के कटे सिर जमीन पर पड़े साफ नज़र आ रहे हैं। वह वीडियो इतना वीभत्स है, कि उसे यहां साझा नहीं किया जा सकता, किन्तु वीडियो में क्या है इस बारे में हम आपको जानकारी दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि 4-5 गायों का सिर जमीन पर काट कर फेंक दिया गया और दूर तक खून की धार बह रही हैं। लोगों ने पुलिस को फोन करके मौके पर बुलाया है और उनसे शिकायत कर रहे हैं कि इससे पहले भी दो-तीन बार ऐसी वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है, लेकिन कभी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

वीडियो में स्थानीय लोग कह रहे हैं इलाके के MLA जल्द ही मौके पर पहुँचने वाले हैं, किन्तु पुलिस उन सिरों को जल्द से जल्द वहाँ से हटवाने में लगी है। लोग इस मामले को उजागर करने के लिए आग्रह कर रहे हैं कि पहले मीडिया और MLA को आ जाने दिया जाए तभी वह इन कटे सिरों को हटाएँ। इस बीच पुलिस और स्थानीय लोगों में विवाद भी होता है। किन्तु पुलिस गायों के सिर ढकने का कार्य जारी रखती है। वीडियो में एक युवक बताता है कि गाजीपुर थाने से 100 मीटर दूरी पर आए दिन गायों को काटने का कार्य होता रहता है। इतने में पुलिस अपनी गाड़ी में गायों के कटे सिर को रखकर थाने जाने लगती है। लोग गुस्से में कहते हैं कि वह थाने तक जाएँगे कि आखिर कैसे बीच चौराहे पर गाय काटी जा सकती है। वीडियो बनाने वाले का आरोप है कि इस अपराध को करने वालों में भय नहीं है, उनकी सेटिंग हो रखी है।

लगातार 8वें दिन बढे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज के भाव

अब घर खरीदना होगा और भी आसान, सरकार करने वाली है बड़ा ऐलान

उच्च स्तर पर स्टॉक्स, अप्रैल के बाद से हुआ सर्वश्रेष्ठ मासिक लाभ रिकॉर्ड

 

Related News