शाहरुख़ की मूवी के इस गाने को कपल ने किया रिक्रिएट, बोले यूजर्स- 'बॉलीवुड में हो एंट्री....'

इंडोनेशिया के यूट्यूबर ((Youtuber Vina Fan) ने बॉलीवुड के एक गाने को बहुत ही दोबारा नए सिरे से पेश कर दिया है, ये गाना अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मूवी 'कभी अलविदा न कहना' का है. वीडियो अब वायरल है, इंटरनेट यूजर्स भी इस गाने को खूब पसंद करते हुए दिखाई दे रहे है.  इस रिक्रिएट गाने में कपल ठीक उसी अंदाज में डांस करते हुए नज़र आए है. जिस तरह शाहरुख और रानी मुखर्जी ने इस गाने में भी कर चुके है. 2006 में आई मूवी 'कभी अलविदा न कहना' में मुख्‍य भूमिका में शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्‍चन और प्रीति जिंटा थे.  इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 4 लाख के तकरीबन व्‍यूज भी हासिल हो चुके है.  

यूजर्स ने किए गजब कमेंट: वैसे जिस तरह इस कपल ने इस गाने को रिक्र‍िएट कर दिया है. कई लोगों ने कमेंट किए है, एक शख्‍स ने लिखा कि 16 वर्ष हो चुके हैं इस गाने को...मेरे सबसे यादगार गानों में से एक रहा है. वहीं एक शख्‍स ने ये भी लिखा इस महिला को तो बॉलीवुड में काम कर चाहिए. वहीं एक और शख्‍स ने यूट्यूब के कमेंट सेक्‍शन में लिखा कि ये ग्रुप हमेशा ही कमाल का काम करता है. 

जब अमेरिकी शख्‍स ने सलमान खान का हुक स्‍टेप किया ट्राय: जिसके पूर्व अमेरिका में रहने वाले रिकी पॉन्‍ड ने अपने एक वीडियो में सलमान खान के गाने 'जीने के हैं चार दिन' का हुक स्‍टेप ट्राय भी कर चुके है. उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर यूजर्स ने काफी पसंद किया था.

 

 

रिलीज हुआ काजल और अंकुश राजा की मूवी का ट्रेलर

केवल एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने अफेयर के कारण भी चर्चाओं में रही ये अभिनेत्रियां

बैकलेस ड्रेस पहन निधि ने पति संग दिया रोमांटिक पोज

Related News