कपिल शर्मा पत्नी ग‍िन्नी को यह ख‍िलाते हैं पकाकर

लॉकडाउन के चलते स्टार्स अपने घर में बंद हो गए हैं. स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. इसके साथ ही कई स्टार्स फैन्स से ट्विटर के जरिए सवाल-जवाब पूछने का सेशन भी कर रहे हैं. इसके अलावा शाहरुख खान के बाद कपिल शर्मा ने फैन्स के सवालों के जवाब दिए हैं. इस सेशन में फैन्स ने कपिल से कई मजेदार सवाल पूछे हैं.वहीं कपिल शर्मा से मजेदार सवाल पूछने का मतलब है कि जवाब भी मजेदार ही मिलेगा. ट्विटर पर #AskKapil से पूछे गए सवालों में दो ऐसे हैं जो काफी पसंद भी किए जा रहे हैं. 

वहीं आइए पहले आपको वही सवाल और उनके मजेदार जवाब बताते हैं. कपिल से एक यूजर ने पूछा, 'एक चीज जिसे आप बहुत अच्छी तरह पकाते हैं और गिन्नी आपको इसे हर बार पकाते देखना पसंद करती हैं?'अपने चुटकुलों से फैन्स का मनोरंजन करने वाले कपिल ने इसका जवाब भी बिल्कुल अलग दिया. कपिल ने कहा, 'उनका दिमाग और ये उसे बिल्कुल पसंद नहीं है. इसके साथ ही 'एक अन्य यूजर ने कपिल शर्मा से पूछा, 'ऐसी कौन सी चीज है जो तुरंत आपका दिन अच्छा कर देती है?' वहीं कपिल ने इसका जवाब दिया, 'जब मैं अपनी बेटी की स्माइल देखता हूं.

आपकी जानकारी  के लिए बता दें की 'कपिल शर्मा से पहले शाहरुख खान भी फैन्स से कुछ ऐसा ही सेशन कर चुके हैं. कपिल ने रविवार को एक वीडियो शेयर कर अपनी लाइट चैट की जानकारी दी थी. इसके अलावा कपिल के फैन्स उनसे लाइव चैट करने को लेकर काफी उत्सुक थे और हजारों लोगों ने उनसे कुछ ऐसे ही रोचक सवाल पूछे हैं. कपिल शर्मा टीवी का एक-पहचाना नाम हैं. वहीं कपिल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पर्सनल मूमेंट शेयर करते रहते हैं, लेकिन लाइव चैट करने से उनके फैन्स काफी खुश भी हैं.

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पत्नी के साथ बन सकते है नच बलिए 10 का हिस्सा

कसौटी जिंदगी केे 2 की फेम आमना शरीफ ने शेयर की यह तस्वीर

शाहीर शेख और एरिका फर्नांडिस साथ में करते है खूब मस्ती

Related News