नहीं कर पाएंगे दुनिया के सबसे ऊंचे पहाड़ की चढ़ाई, जाने क्यों

शुक्रवार को कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर नेपाल ने माउंट एवरेस्ट की चढ़ाई के लिए अनुमति को रद कर दिया. इससे पहले गुरुवार को चीन ने इस पर रोक लगा दी थी. संस्कृति पर्यटन और नागरिक उड्डयन मंत्री योगेश भट्टराई समाचार एजेंसी एएफपी को बताया कि नेपाल ने देश के सभी पहाड़ों पर चढ़ाई पर रोक लगाने के साथ-साथ पर्यटक वीजा जारी करना बंद कर दिया है.

भारतीय बाज़ार में 45 मिनिट के लिए रोकी गई ट्रेडिंग, 12 वर्षों में पहली दफा हुआ ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ईरान ने कोरोना वायरस से पिछले 24 घंटे में 75 और लोगों की मौत की जानकारी दी. देश के स्वास्थ्य मंत्रालय ने इसकी जानकारी दी। इससे देश में 429 लोगों की मौत हो गई है. वहीं यहां 1,075 नए मामले सामने आए हैं. 10,075 लोग अभी तक इससे संक्रमित हो गए हैं. मीडिल ईस्ट में सबसे ज्यादा मामले ईरान में ही सामने आए हैं. 

कोरोना से प्रभावित हो सकती है कैलाश मानसरोवर यात्रा, यदि टली यात्रा तो होगा करोड़ों का नुकसान

एक बार फिर चीन के वुहान से वापस लाए गए 112 लोगों में कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है. सभी लोगों भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) के छावला कैंप में विशेष निगरानी में रखा गया था.112 लोगों में से 36 विदेशी नागरिक हैं. आइटीबीपी ने इसकी जानकारी दी है. इटली की राजधानी रोम में पिछले 24 घंटे से करीब 200 भारतीय फंसे हुए हैं. समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार रोम में फंसे छात्र रऊफ अहमद ने गुरुवार को कहा कि पिछले 24 घंटे से करीब 200 भारतीय रोम के हवाई अड्डे पर फंसे हुए हैं. उनमें से अधिकांश तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र और पंजाब से हैं.

गीता बसरा ने इमरान हाश्मी के साथ किया था बॉलीवुड में डेब्यू, नहीं चला जादू

दिल्ली हिंसा: अंकित शर्मा की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, आरोपी सलमान ने पूछताछ में उगला सच

अब इस आकार के कागज पर ही हलफनामा स्वीकार करेंगी सुप्रीम कोर्ट

Related News