कोरोना: उत्तराखंड में विधायक समेत 1115 नए मरीज आये सामने

देहरादून: शनिवार को उत्तराखंड में COVID-19 संक्रमण के 1115 नए मरीज पाए गए हैं. इसी के साथ अब कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 30336 हो चूका है. 603 COVID-19 संक्रमित मरीजों को आज उपचार के पश्चात् घर भेजा गया है. देहरादून में 290 मरीज पाए गए हैं. वही अब तक राज्य में 20031 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, वहीं एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 9781 है. राज्य में आज 14 संक्रमित मरीजों की मृत्यु हुई है. इन्हें मिला कर राज्य में मरने वालों की संख्या 402 हो चुकी है.

दूसरी तरफ देहरादून में रायपुर से बीजेपी MLA उमेश शर्मा काऊ की COVID-19 संक्रमित पाए गए हैं. जानकारी के अनुसार, स्वास्थ्य बिगड़ने के पश्चात् उनका COVID-19 टेस्ट कराया गया, जिसकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है. वही रिपोर्ट सकारात्मक आने के पश्चात् MLA ने स्वयं को आइसोलेट कर दिया है. MLA ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सपाटर्स से आग्रह किया है. की बीते एक हफ्ते में उनके कांटेक्ट में आने वाले सभी समर्थक एहतियात बरते है.

वही नैनीताल जिला मुख्यालय में आज एकमुश्त 54 बंदी COVID-19 सकारात्मक पाए गए हैं. सकारात्मक पाये गये व्यक्तियों में 18 से 73 साल की उम्र तक के बंदी भी सम्मिलित हैं. आपको बता दें कि नैनीताल जिला कारागार को नैनीताल और ऊधमसिंह नगर शहरों के नए विचाराधीन बंदियों को 14 दिन रखने के लिए क्वारंटीन केंद्र बनाया गया है. इस अवधि में बंदियों की COVID-19 का टेस्ट कराया जाता है. 9 सितंबर को यहां 73 बंदियों का COVID-19 टेस्ट कराया गया था, इनमें से 53 बंदी COVID-19 सकारात्मक पाए गए हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों लगातार वृद्धि हो रही है.

नीट परीक्षा के लिए रेलवे आज चलाएगा विशेष ट्रेन

मजदूरों के लिए जो प्रयास हुए है वो योगी सरकार के कारण ही संभव हो पाए है: डॉ. मोहन भागवत

अवमानना केस: सजा मिलने के बाद फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे प्रशांत भूषण, मांगा अपील का अधिकार

Related News