हिमाचल के ऊर्जा मंत्री की कोरोना रिपोर्ट भी पाॅजिटिव, 14 नए मामले आए सामने

शिमला: कोरोना महामारी ने देश के प्रत्येक क्षेत्रों को प्रभावित कर रखा है. वही इससे निजात पाने के लिए कई तरह के प्रयास किये जा रहे है, परन्तु स्पष्ट रूप से कोई नतीजा सामने नहीं आया है. वही इस बीच यदि बात हिमाचल प्रदेश की करे, तो हिमाचल में COVID-19 वायरस संक्रमितों की संख्या में निरंतर इजाफा हो रहा है. वही इस दौरान शुक्रवार दोपहर तक राज्य में 14 नए केस आए हैं. COVID-19 संक्रमित हुए पावर मिनिस्टर सुखराम चौधरी के अटेंडेंट की रिपोर्ट भी सकारात्मक आई है. 

साथ ही इसके अलावा चीफ सेक्रेटरी आरडी धीमान ने इसकी पुष्टि की है. उन्होंने यह भी बताया कि राज्यपाल की COVID-19 टेस्ट की आवश्यकता नहीं है. COVID-19 संक्रमित हुए, पावर मिनिस्टर सुखराम चौधरी तथा उनकी दोनों बेटियों को भी देर रात्रि डीडीयू में लाया गया है. मिनिस्टर मधुमेह की बीमारी से भी परेशान है. हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम ने मिनिस्टर का देर रात्रि ईसीजी जाँच भी किया. हेल्थ डिपार्टमेंट ने मंत्री की पत्नी सहित 150 लोगों को नमूने टेस्ट के लिए भेजे हैं. छह दिन पश्चात् दूसरी जाँच होगी.  

वही शिमला शहर में चार नए COVID-19 केस आए हैं. प्रातः चंबा में 10 नए केस आए हैं. संक्रमितों में आठ धरोग मोहल्ला के हैं. सभी पूर्व से संक्रमित हुए लोगों के कांटेक्ट में आने से सकारात्मक हुए हैं. सेना का जवान एवं सीआईएसएफ जवान की महिला संबंधी सकारात्मक पाई गई है. इसके साथ-साथ शहर में एक्टिव केस की संख्या अब 60 हो गई है. 86 संक्रमित स्वस्थ हो गए है. वहीं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप भी COVID-19 रिपोर्ट भी नकारात्मक आई है. किन्तु उन्होंने अपने आप को होम क्वारंटीन कर दिया है. साथ ही फारेस्ट मिनिस्टर राकेश पठानिया की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलो में निरंतर इजाफा हो रहा है.

कोरोना को नियंत्रित करने के लिए 2 दिवसीय दौरे पर सीएम योगी

जन्माष्टमी : बॉलीवुड के इन 5 गानों के बिना अधूरा है श्री कृष्ण जन्मोत्सव

ब्राह्मण वोट बैंक को साधने की कोशिश में सपा, लागाएगी परशुराम की भव्य प्रतिमा

Related News