कोरोना वायरस : 85 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट निकली पॉजिटिव, राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ी

एक बुजुर्ग के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. यह बुजुर्ग दुबई से पुनह जयपुर लौटा है. इस व्यक्ति की दूसरी जांच रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है. राजस्थान के चिकित्सा व स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने बताया कि 85 वर्षीय व्यक्ति की पहली जांच रिपोर्ट मंगलवार को पॉजीटिव आई थी. पुष्टि के लिए नए नमूनों को जांच के लिए भेजा गया. वो रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई.

SBI ने MCLR में की भारी कटौती, अब होम लोन में मिलेगा फायदा

रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने कहा कि, ‘दुबई की यात्रा से लौटा व्यक्ति कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है. इसकी अब पुष्टि हो गई है.’ राज्य में कोरोनावायरस संक्रमण का यह तीसरा मामला है. इससे पहले एक इतालवी दंपती में इसकी पुष्टि हुई थी. सिंह के अनुसार विभाग उस विमान व यात्रियों का ब्यौरा जुटा रहा है जिसमें इस व्यक्ति ने दुबई से जयपुर की यात्रा की. बुजुर्ग को यहां एसएमएस अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है.

क्या ​​हरियाणा से अपने राज्यसभा सदस्य बना पाएगी भाजपा ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह व्यक्ति 28 फरवरी को दुबई से जयपुर लौटा था. वह सोमवार को अस्पताल आया और उसमें वायरस के लक्षण थे. पहले परीक्षण के बाद उन्हें, उनकी पत्नी और बेटे को अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है. उन्होंने कहा कि इन लोगों के संपर्क में आए 235 लोगों के बारे में जानकारी जुटा ली गई है और उनपर भी नजर रखी जा रही है.

दिल्ली हिंसा को लेकर संसद में हंगामा, शाम पांच बजे लोकसभा में जवाब देंगे अमित शाह

वाराणसी के शिव मंदिर में शिवलिंग को पहनाया गया मास्क, पुजारी ने बताई ये वजह

Parliament Live : विपक्षी सांसदों ने मचाया बवाल, इतने समय के लिए कार्यवाही हुई स्थगित

Related News