दिल्ली हिंसा को लेकर संसद में हंगामा, शाम पांच बजे लोकसभा में जवाब देंगे अमित शाह
दिल्ली हिंसा को लेकर संसद में हंगामा, शाम पांच बजे लोकसभा में जवाब देंगे अमित शाह
Share:

नई दिल्ली: संसद के दोनों सदनों में कार्यवाही आरंभ होते ही विपक्षी सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया. विपक्षी पार्टियों के सांसदों ने दिल्ली हिंसा को लेकर लोकसभा और राज्यसभा में जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामे के बाद लोकसभा की कार्यवाही को दोपहर 12:30 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, जबकि राज्यसभा की कार्यवाही को दोपहर 2 बजे तक के लिए रोक दिया गया है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज शाम साढ़े 5 बजे लोकसभा में दिल्ली हिंसा पर उत्तर देंगे. इससे पहले दो मार्च से आरंभ हुए संसद सत्र के शुरुआती सप्ताह में काम ना के बराबर हुआ है. दिल्ली हिंसा पर फ़ौरन चर्चा की मांग के साथ विपक्ष ने लगातार हंगामा किया और नौबत यहां तक आ गई कि कांग्रेस के सात सदस्यों को लोकसभा से निलंबित करना पड़ा. सरकार ने 11 मार्च यानि आज दिल्ली हिंसा पर चर्चा करवाने की घोषणा की थी. 

संसद की कार्यवाही शुरू होने के बाद आज मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार पर गहराए संकट के मुद्दे पर भी हंगामा हो सकता है. आपको बता दें कि कांग्रेस के 20 से अधिक विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दिया है, उसको लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर सत्ता के लिए ख़रीद-फ़रोख़्त का आरोप लगाया है. ऐसे में इस मसले पर कांग्रेस द्वारा संसद के दोनों सदनों में हंगामा होना तय माना जा रहा है.

दबाव में भारतीय शेयर बाज़ार, लेकिन Yes Bank के शेयरों में उछाल जारी

मध्यप्रदेश में राजनीतिक संकट पर कुमार विश्वास ने कसा तंज, कहा-“Twice A Year”...

मध्यप्रदेश : क्या नाराज विधायकों को मना पाएगी कांग्रेस पार्टी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -