बॉलीवुड जगत में एक बार फिर छाया कोरोना का साया, सिनेमाघर और शूटींग बंद करने के जारी हुए आदेश

कोविड के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने 14 अप्रैल से राज्यभर में सख्त प्रतिबंध लगाने का आदेश जारी कर दिया है जिसके अंतर्गत सुबह 7 से रात 8 बजे तक केवल अत्यावश्यक सेवाओं को बाहर आने-जाने की अनुमति प्रदान की गई है। सीएम उद्धव ठाकरे ने अपने संबोधन में इस बात पर जोर दिया कि इसे लॉकडाउन नहीं कहा जा सकता क्योंकि सभी रेल, बस और अन्य सार्वजनिक परिवहन सुविधाएं कार्यरत रहने वाली है।

मनोरंजन जगत पर भी कोविड के चलते बहुत ही कोहराम मचा हुआ है। एक तरफ जहां कोविड के चलते सिनेमा हॉल्स और मल्टीप्लेक्स ओनर्स आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं वहीं फिल्म, टीवी सीरियल और वेब सीरीज की शूटींग का कार्य भी पूरी तरह से बंद करने के आदेश दिए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोविड की स्थिति को मद्देनजर रखते हुए हाल ही में कंगना रनौत की मूवी 'थलाइवी' और अक्षय कुमार स्टारर 'सूर्यवंशी' को रिलीज को इसके मेकर्स ने टालने का निर्णय किया था। फिल्म की रिलीज टाले जाने के चलते निर्माताओं को भी करोड़ों की हानि उठाना पड़ रहा है।

महाराष्ट्र गवर्नमेंट ने अपने आदेश में सभी रंग मंच और ऑडिटोरियम को भी पूरी तरह से बंद करने का आदेश दिया है। जिसके चलते फिल्म, टीवी शूटींग सेट पर काम करने वाले मजदूरों पर भी आर्थिक संकट मंडरा रहा है।

'अगर ऑक्सीजन की कमी से कुछ हुआ तो हम जिम्मेदार नहीं', कोरोना मरीजों के परिजनों से लिखवा रहे अस्पताल

माँ की फिल्म के गाने में डांस करती हुई नजर आई न्यासा देवगन, वीडियो हुआ वायरल

कोविड-19 के बीच तमिलनाडु के लोगों ने नए साल का किया आगमन

Related News