माँ की फिल्म के गाने में डांस करती हुई नजर आई न्यासा देवगन, वीडियो हुआ वायरल
माँ की फिल्म के गाने में डांस करती हुई नजर आई न्यासा देवगन, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी न्यासा देवगन का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रही है । इस वीडियो में न्यासा काजोल के आइकोनिक गानों पर परफॉर्म करती दिखाई दे रही है। न्यासा अपने स्कूल फंक्शन के बीच इस गाने पर ग्रुप डांस करती हुई नज़र आ रही है। न्यासा के डांस का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है। साथ ही फैंस इसे पसंद कर रहे हैं और तारीफ भी कर रहे हैं।

काजोल के सुपरहिट गानों पर परफॉर्मेंस: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में न्यासा ग्रुप डांस करती दिखाई दे रही है। इस वीडियो में सबसे पहले मूवी 'कभी खुशी कभी गम' का सॉन्ग 'बोले चूड़िया' फिर माई नेम इज खान फिल्म का सॉन्ग 'सजदा' और 'तेरे नैना' पर न्यासा ने शानदार डांस करती दिखाई दे रही है । जिसके उपरांत उन्होंने अन्य कई गानों पर भी डांस किया। उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस देखकर फैंस कह रहे है कि न्यासा भी अपने माता-पिता की तरह ही बहुत प्रतिभाशाली है । एक फैन ने लिखा, 'क्या आपने अपने दोस्तों को कहा  कि इस गाने में आपकी मां थीं ।'

टीक टॉक वीडियो पहले हुआ था वायरल: बीते नवंबर को न्यासा देवगन का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही थी। न्यासा के इंस्टाग्राम फैन पेज द्वारा साझा की गई इस वीडियो में वह स्काईलर ग्रे की 'स्टैंड बाय मी' के 'ट्वर्क रीमिक्स' पर मूव्स करती दिखाई दे रही है । फिलहाल न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं।

 

कोरोना के हाहाकार के बीच योगी सरकार हुई सख्त, 7 जिलों की OPD सेवाएं की बंद

तेलंगाना में कोरोना ने ढाया कहर, फिर सामने आए इतने नए केस

छबड़ा हिंसा: इलाके में कर्फ्यू जारी, व्यापारी बोले- दोषियों की गिरफ़्तारी तक नहीं खुलेंगी दुकानें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -