बंगाल में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार हो रही मौते

कोलकाता: देशभर मे महारी और लोगों की जान का दुश्मन चुका कोरोना वायरस हर दिन और भी तेज होता जा रहा है. इस वायरस के कारण आज देशभर में लोगों को कई परेशानी और जान का जोखिम उठाकर अपना जीवन यापन कर रहे है. वहीं रोजाना मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इतना ही नहीं इस वायरस ने आज पूरे मानवीय पहलु को हिला कर रख दिया है. 

बंगाल में कोरोना से 40 और लोगों की मौत: पश्चिम बंगाल में रविवार को कोरोना से 40 और लोगों की जान जा चुकी है. इसके बाद राज्य में मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 1,3 सौ से अधिक हो चुकी हैं. राज्य में संक्रमण के 2,हजार से अधिक नए मामले सामने आने के साथ संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 58 हजार से ज्यादा हो चुका है.

सिक्किम शिक्षण संस्थान 31 अगस्त तक रहेंगे बंद: मिली जानकारी के अनुसार सिक्किम सरकार ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते केस के बीच शिक्षण संस्थानों के बंद रहने की समयावधि  31 अगस्त तक के लिए बढ़ाई जा चुकी है. इससे पहले, सरकार ने बताया था कि मार्च में राष्ट्रीय स्तर पर लॉकडाउन लगाने के उपरांत से बंद शिक्षण संस्थान 3 अगस्त से खुल सकते है.

फेयर मॉन्ट होटल में सुबह 11 बजे बैठक करेंगे- महेश जोशी: राजस्थान में कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी ने बताया है कि 'अपने राष्ट्रव्यापी ऑनलाइन अभियान 'स्पीक अप फॉर डेमोक्रेसी' की लॉन्चिंग से पहले हम फेयर मॉन्ट होटल में सुबह 11 बजे एक बैठक करने वाले है. सीएम अशोक गहलोत और राज्य प्रभारी अविनाश पांडे भी मीटिंग में शामिल होने वाले है. 

केरल सोना तस्करी मामले में बड़ा खुलासा, NIA को मिले टेरर फंडिंग के सुराग

जम्मू: सेना ने ध्वस्त किया आतंकियों का अड्डा, बड़ी मात्रा में असलहा-बारूद बरामद

कोरोना पॉजिटिव पाया गया लालू यादव का सेवादार, अब सामने आई राजद सुप्रीमो की जांच रिपोर्ट

Related News