ग्रामीण ने की सारा अली खान की फिल्म की शूटिंग बंद करने की मांग

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री सारा अली खान के बारे में तो आप सभी जानते है | सारा अली खान ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिल में अहम् जगह बना ली है | वंही आपको बता दें की  चंदौली जिले के इलिया क्षेत्र के खरौझा गांव में फिल्म अतरंगी रे शूटिंग चल रही है।इसके अलावा  गांव के लोग कोरोना वायरस को लेकर चिंतित हैं। वहीं शूटिंग में आए दिन बाहर से अभिनेता-अभिनेत्रियों सहित फिल्म से जुड़े लोग लोगों का आना बना हुआ है। 

वहीं इसको लेकर ग्रामीण कोरोना वायरस के फैलने की आशंका से सशंकित हैं। इसके साथ ही लखनऊ में चल रही फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई है। ग्रामीणों का कहना है कि शूटिंग के दौरान हजारों लोगों की भीड़ एकत्र होती है। इसके अलावा  शूटिंग में हिस्सा लेने के लिए बाहरी लोगों का हर दिन आना-जाना लगा रहता है।वहीं  जिला प्रशासन की ओर से उनके स्वास्थ्य के परीक्षण का भी कोई इंतजाम नहीं किया गया है।

ग्राम प्रधान अमृता श्रीवास्तव ने कहा कि जहां इस भयानक बीमारी के बाबत शासन प्रशासन गंभीर है, वहीं हर दिन शूटिंग के दौरान हजारों की भीड़ एकत्रित हो रही है। इसके साथ ही बाहरी लोगों का भी लगातार आना-जाना बना हुआ है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की राज्य सरकार ने शासनादेश जारी कर सभी स्कूलों व कालेजों को 22 मार्च तक बंद करने का आदेश दिया है परन्तु फिल्म की शूटिंग जारी है। वहीं ऐसे में ग्रामीण बीमारी को लेकर भयभीत नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने जिला प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराते हुए तत्काल फिल्म शूटिंग बंद कराने की मांग की है।

अर्जुन और परिणीति की फिल्म "संदीप और पिंकी फरार" की रिलीज़ डेट टली

बॉलीवुड मेकर्स बनाने वाले है कोरोना वायरस पर फिल्म, जानिये क्या रहेगा नाम

बेटी के जन्म को एक महीने पूरे होने पर शिल्पा ने शेयर की बेहद प्यारी तस्वीर

Related News