कोरोना से संक्रमित 50 वर्षीय शख्‍स हुआ परेशान, दे दी जान

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह कर्नाटक के बेंगलुरु स्थित अस्‍पताल का है. जहाँ एक कोरोना से संक्रमित 50 वर्षीय शख्‍स ने कथित तौर पर आत्‍महत्‍या कर ली. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक शख्‍स अस्‍पताल की पांचवीं मंजिल से कूद गया, जिसके बाद इसकी मौत हो गई. खबरों के मुताबिक वरिष्‍ठ पुलिसअधिकारी ने बताया कि, ''मरीज अस्पताल के ट्रामा वार्ड से कूद गया.''

केवल इतना ही नहीं इस मामले में अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि बीते, शुक्रवार को सांस की गंभीर समस्या से पीड़ित व्यक्ति को भर्ती कराया गया था और शख्‍स को किडनी की समस्या थी. वहीं उसके बाद उसने सुबह, इमारत की पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी. इस मामले में पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच आरम्भ कर दी है. खबरों के अनुसार कोरोना की अभी तक कोई वैक्‍सीन या दवा नहीं बन पाई है और इसी के कारण कुछ ऐसे लोग हैं जो इससे डरकर आत्महत्या का रास्ता अपना रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भी एक कोरोना मरीज ने इसी के कारण से जान देने की कोशिश की थी.

जी दरअसल कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता चला जा रहा है और हर किसी को इससे परेशान देखा जा रहा है. ऐसे में सभी इससे डरकर अपने अपने घरों में बैठे हैं लेकिन जो इससे संक्रमित हैं उन्हें मौत का डर सता रहा है. इस वजह से भी ऐसे हादसे हो रहे हैं.

पानी की टंकी के पास मिला नवजात का शव, पुलिस ने जताई यह आशंका

पालघर के बाद अब यूपी में साधुओं की गला काटकर हत्या, खून से लथपथ मिले शव

पिता की गोद में खेल रहा था मासूम, उछला और जा गिरा बालकनी से नीचे

Related News