रोपड़ की डीसी में मिला कोरोना संक्रमण

रोपड़: यहां एक और बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस से संक्रमण का आंकड़ा तो दूसरी और इस वायरस की चपेट में आने से अब तक कई मौते हो चुकी है. इतना ही नहीं इस वायरस की चपेट में आने से हर दिन न जाने ऐसे कितने लोग है जो अपनी जान खो रहे है, लेकिन इस बात की कोई गिनती या जानकारी नहीं हैं. वहीं संक्रमण कोई बात करें तो  यह बात तो साफ़ है कि रोजाना इस वायरस की चपेट में आने से हजारों की तादाद में संक्रमित हो रहे है.

रोपड़ की डीसी सोनाली गिरी की रिपोर्ट पॉजिटिव: वहीं इस बात का पता चला है कि डीसी सोनाली गिरी भी कोरोना संक्रमण से खुद को नहीं बचा पाई और इसकी चपेट में आ गई. उनके आईएएस पति विपुल उज्ज्वल (पेंडू विकास और पंचायत विभाग के डायरेक्टर) की रिपोर्ट में भी संक्रमण पाया गया है. जिसके पहले रोपड़ के एसडीएम जीएस जौहल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने के बाद डीसी सोनाली गिरी ने खुद को संगरोध कर लिया था. बीते गुरुवार यानी 9 जुलाई 2020 को ही डीसी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की चर्चा रही पर डीसी समेत सिविल सर्जन तक ने भी रिपोर्ट की पुष्टि की जा चुकी है. लेकिन सीएम  कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने एक बयान में डीसी सोनाली गिरी को पॉजिटिव कहा गया था. 

मिली जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार शाम साढे़ 5 बजे डीसी ने अपने संक्रमित होने की सच साबित हुई. एसडीएम और डीसी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण सचिवालय के सभी कर्मचारियों के सैंपल लिए जा चुके है. एडीसी(डी) और तहसीलदार की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

SC के पूर्व न्यायाधीश ने किया पुलिस का समर्थन, गैंगस्टर विकास दुबे कानून शासन के लिए था खतरा

मीडिया के सवालों पर भड़क उठी विकास दुबे की पत्नी, बोलीं - तुम्हारा भी दिन आएगा, सबक जरूर सिखाऊंगी

कोरोना इंश्योरेंस पॉलिसी है बेस्ट, किसी भी प्रकार का नहीं करना पड़ेगा खर्चा

Related News