आखिरकार भारत आ ही गया Coolpad Cool 3, कीमत है महज ₹5999

चीन की स्मार्टफोन कंपनी कूलपैड ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Coolpad Cool 3 लॉन्च कर दिया है. इस फोन का दर्शक काफी लंबे समय से इन्तजार कर रहे थे. यह फोन आपको ड्यूड्रॉप नॉच, ऐंड्रॉयड पाई, फेस अनलॉक फीचर, ग्लॉसी पैक पैनल डिजाइन जैसी कई खूबियों के साथ मिलेगा. बता दें कि सबसे खास इसकी कीमत है इसे भारत में 6 हजार रु से भी कम 5,999 रुपये में उतरा गया है.

इस नई फोन में 5.7 इंच का HD+ डिस्प्ले है और इसकी स्क्रीन टु बॉडी रेशियो 90 पर्सेंट है. साथ ही ड्यूड्रॉप नॉच के साथ आने वाले इस फोन में ऑक्टा कोर Unisoc प्रोसेसर आपको मिलेगा. जबकि फोन भारत में  2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उतरा है. 

फोन के कैमरे की बात की जाए तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप आपको मिलेगा. जहां 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा तो 0.3 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा मिलेगा. सेल्फी के शौकीनों के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. पावर के लिए फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है. कहा जा रहा है कि 6,000 रुपये से कम कीमत में यह शानदार स्मार्टफोन होगा. ग्राहक इसे मिडनाइट ब्लू, ओशन इंडिगो, टील ग्रीन और रूबी ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं. 

जियो बनाम शाओमी : इन दोनों फोन में होगी टक्कर, जानिए कौन मारेगा बाजी ?

इस काम को रोकने के लिए Whatsapp का अद्भुत कारनामा, प्रतिमाह 20 लाख अकाउंट्स बंद

संकट में Apple , इस काम के लिए मजबूर करने पर यूजर्स ने ठोंक दिया केस

...तो जल्द भारत में बंद हो सकता है Whatsapp, सामने आई यह खास और बड़ी वजह

Related News