वरुण धवन ने शुरू की Coolie no 1 की शूटिंग सामने आया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में काम कर रहे हैं जिसकी शूटिंग भी  उन्होंने शुरू कर दी है. इसके अलावा हाल ही में उन्होंने डांस फिल्म Street dancer 3d की शूटिंग खत्म की है. इसके बाद वो इस फिल्म में लग गए हैं. इससे हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर किया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान भी नज़र आने वाली है. 

दरअसल, जानकारी दे दें, वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 रीमेक की शूटिंग बुधवार से शुरू हो चुकी है. इतना ही नहीं फिल्म कुली नंबर 1 के सेट से पहला वीडियो भी सामने आया है. वीडियो के बाद कुली नंबर 1 लिखा हुआ बैच भी दिखाई दे रहा है जो हूबहू पुरानी फिल्म की तरह ही है. फिल्म कुली नंबर 1 के सेट से एक वीडियो सामने आया है. निर्देशक फरहाद सामजी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. 

इस वीडियो में फरहाद इस बात की जानकारी एक अनोखे अंदाज में दे रहे है. वरुण धवन की फिल्म की शूटिंग आज बुधवार से बैंकॉक में शुरू हो चुकी है. बता दें, वरुण का नया एयरपोर्ट लुक सामने आया है.. इसमें वो कुली नंबर 1 की जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में एक बेहद मजेदार वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो वरुण सैलून में शेविंग करते नजर आ रहे हैं. फ़िलहाल इस फिल्म को लेकर सभी उत्साहित हैं और दर्शक देखना चाहते हैं कि गोविंदा की फिल्म का रीमेक कर वरुण धवन क्या धमाल करते हैं. 

धारा 370 पर बोले मधुर भंडारकर, लोगों को याद दिलाई जिम्मेदारी

क्या रिया के प्यार में पागल है सुशांत सिंह ? अभिनेता से मिला यह जवाब

जाह्नवी कपूर ने किया धुंआधार बैली डांस, देखें VIDEO

 

Related News