जाह्नवी कपूर ने किया धुंआधार बैली डांस, देखें VIDEO
जाह्नवी कपूर ने किया धुंआधार बैली डांस, देखें VIDEO
Share:

इस समय अदाकारा जाह्नवी कपूर अपनी नई फिल्म कारगिल गर्ल को लेकर चर्चा में चल रही हैं और इसमें वह वायुसेना की अधिकारी गुंजन सक्सेना के रोल में देखने को मिलेंगी. वहीं इसके अलावा उन्होंने रूही अफ्जा फिल्म की शूटिंग भी शुरू की है. इसके सेट से जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें भी हाल ही में सामने आई थीं, जिसमें उनका नॉन ग्लैमरस लुक सामने आया था. 

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर जाह्नवी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बैली डांस कर रही हैं. बता दें कि इस वीडियो में जाह्नवी कपूर अपनी ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ पॉपुलर ट्रैक 'आंख लड़ जावे' पर बैली डांस कर रही हैं और इस वीडियो को जमकर लाइक और साझा किया जा रहा है. अदाकारा जाह्नवी कपूर प्रोफेशनल बैली डांसर की तरह अपने डांस मूव्स इसमें बखूबी दिखा रही हैं. 

आप देख सकते हैं कि आउटफिट की बात की जाए तो जाह्नवी क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट टाइट पहने हुई देखने को मिल रही हैं और यह अदाकारा जाह्नवी का पुराना डांस वीडियो बताया जा रहा है. फिल्म की बता की जाए तो यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और इसमें जाह्नवी के अलावा एक्टर राजकुमार राव अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक जाह्नवी कपूर फिल्म में रूही और आफ्जा का रोल अदा करेंगी. 

 

आमिर की बेटी ने दिखाया क्रेजी अवतार, तस्वीर मचा रही तहलका

एक सेल्फी के लिए एयरपोर्ट पर शाहरुख़ को घेरकर खड़े हो गए लोग और फिर...

इस ख़ास वजह से 'दबंग 3' के सेट पर सलमान ने बैन किए मोबाइल

यौन उत्पीड़न का शिकार और बिमारी से जूझता यह एक्टर, आज बना है फैंस की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -