नगर निगम के बजट से नाखुश कांग्रेस, भाजपा-कांग्रेस के पार्षदों में हुई जमकर तूतू-मेमे

इंदौर (ब्यूरो रिपोर्ट)। कल गुरुवार को ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में नगर निगम इंदौर द्वारा सालाना बजट पेश किया गया था। बजट सत्र के दौरान 7500 करोड़ रूपये का बजट पेश किया गया। लेकिन इस बजट से शहर के कई नेता नाखुश है। भाजपा और कांग्रेस के कई पार्षदों में जमकर तूतू-मेमे भी हुई। नेताओं ने सभापति के सामने कई सारे सवाल भी खड़े किये।

दरअसल, बजट सत्र के दौरान महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने सभी को सम्बोधित करते हुए कहा था कि, युवाओं के लिए शहर के 150 चौराहो को फ्री वाई-फाई जोन बना दिया जाएगा, इंदौर शहर को डिजिलटल सिटी बनाने के लिए करीब 60 करोड़ रुपए तक खर्च किये जाएंगे। इस पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस पार्षद चिंटू चौकसे ने सभापति से पूछा कि चौराहो पर वाई-फाई लगा देने से क्या इंदौर शहर डिजिटल सिटी बन जाएगा। वहीं कई और मुद्दे भी उठाए।

सभापति से कांग्रेस नेता चिंटू चौकसे के सवाल करने पर भाजपा के पार्षदों ने, चौकसे के खिलाफ जमकर नेता प्रतिपक्ष माफ़ी मांगो के नारे लगाए। साथ ही सभा को रोक दिया गया और कहा कि जब तक माफ़ी नहीं मांगी जाएगी तब तक सभा चालू नहीं होगी। हालांकि चौकसे ने माफ़ी मांगली और सभा को चालू किया गया। वहीं मामले में कांग्रेस पार्षदों ने भी हंगामा किया था।

पुरानी रंजिश के चलते युवक को शराब पीला कर उतारा मौत के घाट

पुलिस ने अवैध शराब जब्त कर एक युवक को गिरफ्तार किया

लव जिहाद: कुंवारी लड़की को जाल में फंसाया, उसकी शादी तुड़वाई, धर्मपरिवर्तन करवाया, फिर भी नहीं अपनाया

Related News