कांग्रेस का तोहफा किसानो का कर्जमाफ

भोपाल : के 18वें मुख्यमंत्री के रूप में चयनित कांग्रेस नेता कमलनाथ जी  ने कल भोपाल के  जंबूरी मैदान में शपथ ले ली हैं. शपथ के  दौरान कांग्रेस अध्यक्ष  राहुल गांधी, श्री मनमोहन सिंह जी  और  कई विपक्षी दलों के नेताओ ने भी अपनी  मौजूदगी पेश की । कांग्रेस के वादे अनुसार किसानो की कर्जमाफी की बात की थी और बेरोजगार युवाओ को भत्ता देने की. इसको मान्यता देते हुए कमलनाथ ने मुख्यमंत्री बनने के कुछ घंटो बाद  बाद ही एक बड़ा फैसला ले लिया। तो हम आपको बता दें कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री आवास  पहुंचकर अपने वादों के अनुसार  किसानो का कर्जमाफ करने का बड़ा फैसला ले लिया।

 NIT कर्णाटक : 50 हजार रु सैलरी, इस दिन होने जा रहा है इंटरव्यू

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने चुनाव प्रसार के दौरान कहा था की अगर मध्य प्रदेश  में कांग्रेस की सरकार  आई  तो अगले 10 दिनों में सभी किसान भाइयों का क़र्ज़ माफ़ कर दिया जायेगा । इसी वादे के अनुसार सीएम बनने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने किसानो की कर्जमाफी वाली फाइल पे मुख्यमंत्री निवास पहुंचकर सिग्नेचर किये ।

 50 हजार रु हर माह कमाएं, इस दिन होगा नौकरी के लिए इंटरव्यू

चुनाव से पहले बीजेपी को किसानो के क़र्ज़ के मुद्दों पर घेरने वाली कांग्रेस आज सत्ता धरी हो गयी हैं कांग्रेस के मुताबिक अगर कांग्रेस सरकार आती हे तो अगले १० दिनों में किसानो का क़र्ज़ माफ़ हो जायेगा जबकि पहले ही दिन कांग्रेस सरकार ने किसानो के  क़र्ज़ माफ़ कर एक बहुत  बड़ा फैसला ले लिया । कांग्रेस ने अपनी सरकार बनते ही प्रदेश में अपनी लहर का अहसास दिला दिया और किसानो को एक खूबसूरत तोहफा देते हुए धुआँ धार शुरुआत का आगाज किया हैं ।

मांड सेंटर के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने किया गंगा पूजन

 अप्लाई करने की आख़िरी तारीख 26 दिसंबर, रिसर्च असिस्टेंट पद पर वैकेंसी

फ्रांस: प्रदर्शनकारियों की संख्या में कमी आने से मैक्रों ने ली राहत की सांस

प्रयागराज: कुंभ क

Related News