कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने लुरिन ज्योति गोगोई और अखिल गोगोई से किया ग्रैंड अलायंस में शामिल होने का आग्रह

असम विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है, जो इस साल अप्रैल-मई में होने की संभावना है। असम में सत्तारूढ़ और विपक्षी दलों के बीच वाकयुद्ध राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले बढ़ा है। असम के कोलीबोर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के लोकसभा सांसद गौरव गोगोई ने नवगठित क्षेत्रीय से महागठबंधन में शामिल होने का आग्रह किया है।

गोलाघाट कांग्रेस इकाई, गौरव गोगोई ने एजेपी अध्यक्ष लुरिन ज्योति गोगोई और रायजोर दल के अध्यक्ष अखिल गोगोई से महागठबंधन में शामिल होने पर विचार करने का अनुरोध किया। विस्तारित कार्यकारी बैठक में बोलते हुए, उन्होंने भाजपा पर हमला किया। भगवा पार्टी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, "कांग्रेस विभाजनकारी राजनीति नहीं करती है, चाहे वह बराक और ब्रह्मपुत्र घाटियों के नाम पर हो, या ऊपरी या निचले असम, हिंदू-मुस्लिम या फिर यह बोडो और गैर-बोडो हो। कांग्रेस वन इंडिया वन असम के लिए बल्लेबाजी करती है।”

पिछले हफ्ते, कांग्रेस ने मौलाना बदरुद्दीन अजमल की अगुवाई वाली AIUDF और चार अन्य दलों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए 'ग्रैंड अलायंस' की स्थापना की। 2021 में कांग्रेस, ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) सहित पार्टियों के साथ 'ग्रैंड अलायंस' का गठन किया गया। सांसद अजीत भुइयां की अगुवाई वाला आंचलिक गण मोर्चा, सीपीआई, सीपीआई (एम) और सीपीआई (एमएल) है।

एक बार फिर ममता बनर्जी को बड़ा झटका, 3 विधायक सहित 5 नेता BJP में शामिल

आर-डे हिंसा जांच: क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक टीम ने किया लाल किले का दौरा

इटली ने सऊदी अरब और यूएई की मिसाइल की बिक्री पर लगाई रोक

Related News