PM मोदी का भाषण सुन संसद छोड़ भागी कांग्रेस, अब कहा- बहिष्कार करेंगे

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह को लेकर राज्यसभा मेें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस ने अपना विरोध जताया है। इस दौरान कांग्रेस द्वारा कहा गया है कि संसद के दोनों ही सदनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान का वे सभी बहिष्कार करेंगे। इस मामले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विट किया। अपने ट्विट में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लिखा कि प्रधानमंत्री ने किसी अन्य की तुलना में स्वयं ही पद की गरिमा को प्रभावित किया है।

जो कुछ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है वह दुखदायी है। इतना ही नहीं इस तरह से उन्होंने प्रधानमंत्री पद पर रहते हुए क्या कहना है इस बात का ध्यान ही नहीं रखा। यह बेहद दुखद है। इसे शर्मनाक कहा जा सकता है। अपने ट्विट में उन्होेंने लिखा है कि कोई प्रधानमंत्री अपने से वरिष्ठ विपक्षी नेता को लेकर इस तरह की बात करता है और वह भी उस नेता को लेकर जो प्रधानमंत्री के पद पर रह चुका हो।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा में कहा था कि बाथरूम में रेन कोट पहनकर नहाने की कला तो कोई डाॅ. मनमोहन सिंह से ही सीखे। अब कांग्रेस परेशान है। प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी ने कहा कि भारत के आर्थिक निर्णय में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान के बाद कांग्रेस ने जमकर हंगामा किया और सदन से वाॅक आउट कर दिया।

यह  भी पढ़ें 

किसी राजनीतिक दल के खिलाफ उठाया गया कदम नहीं है नोटबंदी

पीएम मोदी ने कहा- रेनकोट पहनकर नहाना जानते है मनमोहन सिंह, कांग्रेस ने किया हंगामा

जब CM अखिलेश यादव ने बोले रईस फिल्म के डायलाॅग

 

 

 

 

Related News