'जैसे जैसे हाथ दिखा रहे हैं वैसे वैसे साफ होती जा रही है कांग्रेस...', दिग्विजय पर नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने राज्य के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है। दिग्विजय सिंह के हाथ दिखाने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस का हाथ अब हाथ दिखाने पर आ गया है, जैसे जैसे हाथ दिखा रहे हैं वैसे वैसे ही हाथ साफ होता जा रहा है, पांच प्रदेशों के चुनाव में भी हाथ साफ हो गया है।

साथ ही गृह मंत्री ने कहा कि जैसे-जैसे कांग्रेस के नेता ज्योतिषों को हाथ दिखा रहे हैं, वैसे-वैसे प्रदेशों से कांग्रेस का सफाया होता जा रहा है। कांग्रेस के नेताओं को हाथ दिखाने की बजाय पार्टी को मजबूत करने के बारे में सोचना चाहिए। वही कांग्रेस के हनुमान जन्मोत्सव मनाने पर बोला कि इच्छा धारी हिंदू भी अब इस तरफ आ रहे हैं, इससे अच्छे और दिन क्या हो सकते हैं।

Koo App

वही हनुमान जन्मोत्सव पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हनुमान जन्मोत्सव की सभी को शुभकामनाएं। सुरक्षा को लेकर राज्य में अलर्ट किया गया है। एहतियात बरती जा रही है तथा सभी से शांति का आग्रह किया गया है। वही चल कार्यक्रम के प्रतिबंध पर कहा कि भोपाल के छोला से निकलने वाला चल कार्यक्रम जिसकी इजाजत लोकल प्रशासन ने निरस्त की है, इसमें सीधे सरकार का कोई हस्तक्षेप नहीं होता है।

पंजाब की AAP सरकार को एक महीना पूरा, सीएम भगवंत मान ने किया बड़ा ऐलान

CM शिवराज बोले- 'जिनके घर हुए तबाह, दंगाइयों से कराई जाएगी उसकी भरपाई'

नादिया गैंगरेप: TMC नेता की धमकी- अगर ममता को बदनाम करने की कोशिश की तो डंडा मारकर ठंडा कर दूंगा

Related News