'अपराध करना पाप है पुलिस हमारी बाप है…', कोर्ट तक नारा लगाते पहुंचे हत्यारोपी

जबलपुर: मध्य प्रदेश की जबलपुर पुलिस ने हत्या के अपराधियों को गिरफ्तार कर उनका जुलूस निकाला। पुलिस अपराधियों को थाने से लगभग 2 किलोमीटर तक पैदल जुलूस निकालते हुए अदालत लेकर पहुंची। इस बीच आरोपी रास्ते भर ‘अपराध करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है।’ कहते हुए चल रहे थे। वारदात का मुख्य अपराधी अभी फरार चल रहा है। वह भारतीय जनता पार्टी का नेता बताया जा रहा है। पिछली 26 जनवरी की रात पाटन थाना इलाके के चौधरी मोहल्ला निवासी रामराज नंदेसरिया की मामूली बात पर भारतीय जनता पार्टी नेता आशीष बेहुरे ने 12 बोर का बंदूक से गोली मारकर क़त्ल कर दिया था। हत्या की वारदात में दो आरोपी पप्पू बर्मन एवं कृष्णा चौधरी भी सम्मिलित थे। क़त्ल करने के बाद सभी अपराधी फरार हो गए थे। पुलिस ने हत्या में सम्मिलित पप्पू बर्मन और कृष्णा चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। जिन्हें पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया गया है।

घटना के वक़्त मृतक रामराज नंदेसरिया के चचेरे भाई राघव शर्मा मौके पर उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि वह 26 जनवरी की देर रात लगभग 9 बजे रामराज के साथ खेत से लौटे थे। वह दोनों अपने घर के बाहर खड़े होकर आपस मे बात कर रहे थे। इसी के चलते पप्पू बर्मन नाम का युवक सनमाने से निकला। रामराज ने उसे रोककर पूछ लिया कि वह कहां जा रहा है। यह बात शराब के नशे में धुत्त पप्पू को नागबार गुजरी एवं उसने रामराज से झगड़ा कर दिया।

पप्पू लड़ाई करने के पश्चात् वहां से चला गया। कुछ देर पश्चात् वह अपने साथ बीजेपी नेता आशीष बेहुरे और एवं कृष्णा चौधरी को लेकर आ गया। राघव शर्मा ने बताया कि आशीष ने अपनी 12 बोर की बंदूक से रामराज पर फायर कर दिया। वह यह देखकर घबरा गया तथा उसने भाग कर अपनी जान बचाई। घटना कोा अंजाम देने के बाद आरोपी अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया। गोली लगने से चोटिल हुए रामराज को जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल लाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

मृतक के घरवालों ने बताया, आरोपी आशीष बेहुरे भाजपा का एक नेता है तथा आशीष की पाटन में दबंगई चलती है। उनका आरोप है कि अपने राजनीतिक ठाठ जमाने के लिए अपराधी ने इस घटना को अंजाम दिया है। अपराधी की मां नीरा कृष्ण बेहुरे पाटन नगर परिषद की पूर्व में अध्यक्ष भी रह चुकी हैं। अपराधी आशीष भारतीय जनता युवा मोर्चा के अतिरिक्त पार्टी के दूसरे अनुषांगिक संगठनों से भी सक्रिय रूप से जुड़ा है। उसने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर बीजेपी के अतिरिक्त स्वयं को नगर परिषद पाटन का पूर्व अध्यक्ष भी लिखा है। पुलिस अब बीजेपी नेता आशीष बेहुरे की तलाश कर रही है।

BJP में शामिल होने की ख़बरों पर आई शारदा सोलंकी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सावधान ! मर चुके लोगों का आधार-पैन चुराकर अपना बना रहे अवैध रोहिंग्या, मार रहे भारतीयों का हक

भारत की लडख़ड़ाती पारी को शुभमन गिल ने संभाला, इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा शानदार शतक

Related News