करण-निशा विवाद पर बोले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव- समझौता करना चाहिए, झुकना चाहिए...

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता करण मेहरा जमानत पर बाहर आ चुके हैं, मगर पत्नी निशा रावल ने उन पर घरेलू हिंसा का मुकदमा दायर किया है। दोनों ने ही अपने मार्ग अलग कर लिए हैं। दोनों ही मीडिया के सामने अपनी-अपनी राय भी रख चुके हैं। करण मेहरा-निशा रावल कॉन्ट्रोवर्सी के मध्य कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने अपना पक्ष रखा है। निशा द्वारा करण के लिए फाइल किए गए मामले पर उन्होंने कहा कि दोनों को समझौता करना चाहिए, इसी में भलाई है। 

राजू श्रीवास्तव ने कहा कि समझौता करना चाहिए, झुकना चाहिए। पति-पत्नी के मध्य, कई बार ईगो क्लैश की वजह से विवाद होते हैं। किसी की जिंदगी नहीं चल पाती है, यदि दोनों में से एक के भीतर ईगो वाली बात आ जाती है तो दोनों के बीच विवाद तथा बात मारपीट तक पहुंचने पर राजू ने कहा, मैंने सुना था कि मारपीट झोपड़-पट्टियों में होती है। रिक्शावाले दारू पीकर करते हैं, समझदार लोग भी करते हैं, यह जानकर बेहद हैरानी और दुख होता है।

राजू श्रीवास्तव का कहना है कि करण और निशा दोनों ही मैच्योर हैं तथा अपना भला-बुरा समझते हैं। उन्हें अपने लड़ाई-झगड़े घर के भीतर ही समाप्त कर लेने चाहिए थे। राजू बोलते हैं कि यह निजी मामला है तथा परिवार के बीच का है। ये दोनों ही स्टार हैं और लोग इन्हें फॉलो करते हैं। टेलीविज़न शोज तथा सीरियल्स में ये बेहद बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, सीख देने की बात करते हैं डायलॉग्स में, मगर निजी जिंदगी में उल्टा बर्ताव करते हैं। यह जानकर दुख होता है। 

'Money Heist Part 5' से सामने आई ये शानदार तस्वीरें

राजिशा विजयन ने अपनी लेटेस्ट रिलीज 'खो खो' देखने वालों का किया धन्यवाद

'भाबी जी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन ने फर्जी आईकार्ड के जरिए लगवाई वैक्सीन

Related News