चूड़ा-मंगलसूत्र में दिखा भारती का शानदार लुक

लॉकडाउन के बीच कॉमेडियन भारती  सिंह अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. वहीं  भारती अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर फनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही अब भारती ने ट्रैडिशनल लुक में अपनी पुरानी तस्वीरें साझा की हैं. वहीं फोटोज में भारती बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही भारती इन तस्वीरों में न्यूली मैरिड ब्राइड की तरह लग रही हैं. वहीं भारती की ये फोटोज वायरल हो रही हैं.तस्वीरों में भारती ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना है. वहीं उनके हाथों में चूड़ा है और गले में मंगलसूत्र है.

वहीं माथे पर बड़ा सा टीका लगाए भारती ने हेयरबन बना रखा है. वहीं भारती ने कैप्शन में लिखा- हरी भरी भारती, क्या यादें हैं यार. रोज अपनी यादों की फोटो पोस्ट करूं तो मेरा लॉकडाउन ऐसे ही निकल जाएगा.भारती की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ साथ सेलेब्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं. रश्मि देसाई ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत बहुत खूबसूरत.तस्वीरों में भारती सिंह अलग-अलग अंदाज में फोटो पोज दे रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उनकी हर तस्वीर उम्दा है. फोटोशूट कराते वक्त भारती भी काफी खुश नजर आ रही हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो, भारती सिंह स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में नजर आती हैं. इसके साथ ही इन दिनों लॉकडाउन की वजह से शो की शूटिंग बंद पड़ी है. वहीं फैंस भारती को फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं.

 

दीपिका कक्कड़ के पहनावे पर किये गए सवाल का एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

टीवी की ये हसीनाएं जो बिकनी पहनते ही हुई ट्रोल

कैरी मिनाटी के समर्थन में आये महाभारत के भीष्म

Related News