'अरे काहे नाराज है रे, अकेले है इसलिए', नंदी को दुलराते हुए दिखा CM योगी का अनोखा अंदाज, देंखे VIDEO

गोरखपुर: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का नंदी को दुलराते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार प्रातः गोरखनाथ मंदिर के गौशाला में पहुंचे थे। वह बारी-बारी से गायों एवं नंदी को गुड़ खिलाकर पुचकार रहे थे। तभी वह गौशाला के एक भाग में पहुंचे, जहां बाड़े में केवल एक नंदी था।

नंदी को पुचकारते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने मातहतों से कहा, 'इसके सिंग पर भी तेल लगा दो।' फिर मुख्यमंत्री योगी ने नंदी को दुलराते हुए कहा, 'नंदी क्या है, अकेले है इसलिए है रे, अरे काहे नाराज है रे।' थोड़ी देर नंदी को दुलराने के पश्चात् मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगे बढ़ गए। गोरखपुर प्रवास के चलते मुख्यमंत्री योगी गौशाला में अवश्य जाते हैं।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गुरु पूर्णिमा के अवसर पर गोरखनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने पहुंचे। उन्होंने गुरु गोरखनाथ सहित अपने गुरुजनों का आशीर्वाद लिया। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी ने गोरखनाथ मंदिर में फरियादियों से भेंट की। फिर मंदिर परिसर में स्थित गौशाला में गाय एवं नंदी को गुड़ खिलाया। इससे पहले मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर को विकास की सौगात दी। उन्होंने 463।60 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बाढ़ से बचाव के उपाय के लिए प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में विकास की सौगात प्राप्त हो रही है। 

सावन में बना रहे है काशी विश्वनाथ मंदिर जाने की योजना, तो पहले जरूर पढ़ ले ये खबर

पिता के अंतिम संस्कार में जा रही बेटी को तेज रफ़्तार डम्पर ने रौंदा, मौत

PM केयर्स फंड पर केंद्र सरकार का जवाब देख हैरान रह गया दिल्ली हाई कोर्ट

Related News