बसंत पंचमी पर प्रयागराज पहुंचे सीएम योगी, संगम पर लगाई आस्था की डुबकी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज यानी गुरुवार को बसंत पंचमी के अवसर पर प्रयागराज पहुंचे हैं। जहां उन्होंने प्रयागराज के संगम घाट पर आस्था की डुबकी लगाई। इस दौरान उनके साथ राज्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और अन्य लोग भी उपस्थित रहे।  स्नाने के बाद सीएम योगी स्थानीय कार्यक्रमों में भी शिरकत कर सकते हैं। हालांकि सीएम योगी का कार्यक्रम घोषित नहीं है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आज गोरखपुर पहुंचेंगे। यहां वह गुरु गोरक्षनाथ स्कूल ऑफ नर्सिंग एवं गुरु गोरक्षनाथ कॉलेज ऑफ नर्सिंग के सेवा शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। सीएम इस कार्यक्रम का नेतृत्व करेंगे, जबकि राज्यसभा के महासचिव देश दीपक वर्मा मुख्य अतिथि होंगे। रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन शुक्रवार को सीएम योगी मंदिर में ही फरियादियों की समस्याएं सुनेंगे। दोपहर में उनके लखनऊ लौटने की उम्मीद जताई जा रही है।

जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन ने बताया है कि अभी सीएम का प्रोटोकॉल नहीं आया है। केवल गुरु गोरक्षनाथ स्कूल ऑफ नर्सिंग के शपथ ग्रहण समारोह में सीएम योगी के शामिल होने की सूचना मिली है। वहीं, राज्यसभा के महासचिव 29 जनवरी को शहर पहुंच जाएंगे। 30 जनवरी को कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद दोपहर 3:45 बजे दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। 

ICICI Bank : बैंक की इस नई सुविधा के तहत किसी भी दिन ले सकते है डेबिट, क्रेडिट कार्ड और चेक बुक

जानिये पोस्टऑफिस सेविंग्स स्कीम्स में ऑनलाइन निवेश करने का प्रोसेस

Gold Rate Today: धड़ाम से गिरे सोने के दाम, चांदी में भी आयी गिरावट

 

Related News