सीएम योगी का तीखा हमला, कहा- जिस पार्टी का समर्थन करते हैं राहुल, उसकी हार तय हो जाती है...

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर महाराष्ट्र के हिंगोली में प्रचार के दौरान तीखा हमला बोला है। सीएम योगी ने कहा है कि विधानसभा चुनावों में राहुल गाँधी की भागीदारी का मतलब है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 100 प्रतिशत चुनाव जीतने जा रही है।

विधानसभा चुनावों से पहले, सीएम योगी रविवार को हिंगोली और यवतमाल समेत राज्य में कई जगहों पर कई सार्वजनिक रैलियों में शामिल हुए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम योगी ने दावा करते हुए कहा है कि 'राहुल गांधी के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में शामिल होने का अर्थ है कि भाजपा 100 प्रतिशत चुनाव जीतने जा रही है। योगी ने कहा कि 'राहुल जिस भी पार्टी या दल के समर्थन करने में लग जाते हैं उसका हारना निश्चित हो जाता है। यहां NCP का समर्थन कर राहुल ने कांग्रेस और NCP की शिकस्त की पुष्टि कर दी है।'

योगी ने कहा कि, 'कांग्रेस ने कभी भी डॉ भीमराव अंबेडकर के सपनों को साकार करने के लिए कोई ईमानदार कोशिश नहीं की। किन्तु हमारे प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ऐसे लोग हैं जिन्होंने अंबेडकर के सपनों को पूरा करने के लिए कई कदम उठाए हैं। उन्होंने जम्मू और कश्मीर से धारा 370 को ख़त्म किया है और मैं उनके इस फैसले के लिए मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहूंगा'।

जापान में तबाही मचा रहा 60 सालों का सबसे भीषण तूफ़ान, अब तक गई 33 लोगों की जान

नेपाल में चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग ने दी हड्डी-पसली तोड़ने की धमकी, जानिए क्या है पूरा माजरा

हनी ट्रैप मामला: कमलनाथ की मंत्री का बेतुका बयान, कहा- गलती महिला की होती है लेकिन दोषी...

 

Related News