जनता दरबार में पहुंचे एक फरियादी की बात सुनकर चौंक पड़े CM नीतीश, जानिए क्या कहा ऐसा?

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार का सोमवार को जनता दरबार आयोजित किया गया। जनता दरबार में पहुंचे एक फरियादी की बात सुनकर नीतीश कुमार हैरान हो गए। सहरसा से आए शख्स ने बताया कि दूसरी बार यह मामला जनता दरबार में लाया गया है। पहले भी उसका भाई फरियाद लेकर आया था मगर काम नहीं हुआ तो उसे आना पड़ा। सीएम यह सुनकर आश्चर्य में पड़ गए।

दरअसल, यह मामला सहरसा के ग्रामीण क्षेत्र में अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र के निर्माण से संबंधित है। फरियादी ने बताया कि 2022 में 11 अप्रैल को मेरे भाई यही मांग लेकर आए थे। उसी वक़्त आपके द्वारा अफसरों को जरुरी निर्देश दिया गया था। मगर अब तक काम आरम्भ नहीं हुआ। यह सुनकर सीएम ने कहा कि जरा फोन लगाइए। 

मुख्यमंत्री के आदेश पर  स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव को फोन लगाया गया। सीएम नीतीश ने पूछा कि एक ही मामले को लेकर दूसरी बार फरियादी आया है, देखिए काम क्यों नहीं हुआ? अफसर द्वारा बताया गया कि मामला अदालत में चल रहा है। स्वास्थ्य केंद्र निर्माण के लिए जिस स्थान का चयन किया गया था वहां अदालत की तरफ से रोक लगाई गई है। इस पर सीएम नीतीश ने कहा कि जरा इन्हें समझा दीजिए कि अदालत की तरफ से क्यों रोक लगाई गई है। यदि कोई दूसरा विकल्प बता दीजिए। मुख्यमंत्री ने अपने प्रधान सचिव को बुलाकर मामले को देखने का निर्देश दिया।

'राक्षसी प्रवृत्ति के हैं भाजपा को वोट देने वाले लोग, मैं उन्हें श्राप देता हूँ...', कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के बिगड़े बोल, Video

'सत्ता परिवर्तन के बाद NEET एग्जाम को हटा देंगे..', तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन का बड़ा दावा

'पीएम मोदी के खिलाफ यदि वाराणसी से चुनाव लड़ें प्रियंका गांधी, तो..', संजय राउत का बड़ा दावा

Related News