सिद्धू की हत्या के बाद गुरुग्राम में होने वाला सीएम मनोहर लाल खट्टर का कार्यक्रम रद्द

चंडीगढ़: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर का आज गुरुग्राम आने का कार्यक्रम था। सीएम खट्टर और दलेर मेहंदी का आज गुरुग्राम में कार्यक्रम प्रस्तावित था, जिसे रद्द कर दिया गया है। इस कार्यक्रम को निरस्त करने का फैसला पंजाबी के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के बाद लिया गया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सीएम खट्टर ने अपने कार्यक्रम को निरस्त करने का फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक आधिकारिक प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी दी है।

प्रवक्ता ने कहा है कि ये कार्यक्रम सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर दुख व्यक्त करने के लिए निरस्त किया गया है। बताया जाता है कि हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को आज गुरुग्राम शहर में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करना था। सीएम मनोहर लाल खट्टर के साथ ही इस कार्यक्रम में गायक दलेर मेहंदी भी आने वाले थे। सीएम खट्टर और दलेर मेहंदी इस कार्यक्रम में एक गीत को लॉन्च करने वाले थे।

ये गीत हरियाणा में चल रहे विकास कार्यों को लेकर तैयार किया गया है। इस गाने की लॉन्चिंग से ठीक एक दिन पहले ही कांग्रेस नेता और पंजाबी के जाने माने गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई है। हरियाणा सरकार की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सीएम ठक्कर ने ये आयोजन रद्द करने का फैसला किया है।

सिद्धू की हत्या के बाद 'कटघरे' में AAP सरकार, हाई कोर्ट के जज करेंगे जांच, सुरक्षा हटाने पर भी बवाल

बंगाल: TMC की सभा में ग्रामीणों ने की तोड़फोड़, नेताओं पर फेंके कुर्सी-टेबल

'केंद्र सरकार और हाईकोर्ट की मिलीभगत..', ममता बनर्जी के भतीजे पर कसा शिकंजा, दर्ज होगा मुकदमा

Related News