CM कमलनाथ ने केदारनाथ में मनाया जन्मदिन, मध्यप्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

देहरादून: मध्यप्रदेश के CM कमल नाथ ने सोमवार को केदारनाथ में परिवार संग जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर उन्होंने पूजा अर्चना की और राज्य की सुख-समृद्धि की कामना की. कमल नाथ सोमवार को परिवार संग केदार नाथ पहुंचे. केदारनाथ के कपाट फिलहाल बंद हैं. लिहाजा उन्होंने गुप्तकाशी में भगवान विश्वनाथ और अर्धनारीश्वर महादेव पूजा अर्चना की. 

भोपाल सहित पूरे राज्य में मुख्यमंत्री का जन्मदिन मनाया गया. PCC मुख्यालय में केक काटकर CM कमलनाथ का जन्म दिन मनाया गया. इस अवसर पर लोगों के लिए स्वास्थ्य परीक्षण शिविर और रक्तदान शिविर भी लगाया गया. शिविर में बड़ी तादाद में कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया. इस अवसर पर कांग्रेसियों ने मरीजों को फल भी बांटे. CM कमलनाथ के जन्मदिन से मंत्रियों ने अपने विभागों का रिपोर्ट कार्ड भी पेश करना आरंभ कर दिया है. यह क्रम अगले माह 17 दिसंबर तक जारी रहेगा.

इसमें मंत्री बताएंगे कि विधानसभा चुनाव के दौरान उनकी पार्टी ने लोगों से जो वादे किए थे, उनमें से कितने पूरे हुए और आगे सरकार राज्य की जनता के हित में और क्या काम करने जा रही है. CM कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं और लोगों से आह्वान किया कि हमारे जन्म दिन के अवसर पर किसी प्रकार का बैनर, पोस्टर, लैस और होर्डिंग्स न लगाएं. गुप्ता ने कहा कि CM की यह अपील जनहित में है. वे चाहते हैं कि इनके जन्मदिन पर बैनर-पोस्टर लगाकर सड़कों को खराब नहीं किया जाए. 

संसद के शीतकालीन सत्र में शामिल नहीं हूँ नुसरत जहाँ, इस गंभीर बीमारी की वजह से अस्पताल में हैं भर्ती

जानिए क्यों मनाया जाता है विश्व शौचालय दिवस, क्या है इसका महत्व

INX मीडिया मामला: चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट, हाई कोर्ट ने की थी ख़ारिज

Related News