निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद सोनिया गाँधी से मिलने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेश बघेल ने निकाय चुनाव में जीत दर्ज के बाद अपनी सरकार के मंत्रियों, नवनिर्वाचित महापौर और नगरपालिका अध्यक्षों के साथ कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ बैठक की. सोनिया गाँधी ने सीएम बघेल, मंत्री, नवनिर्वाचित मेयर और नगरपालिका अध्यक्षों को लोगों का मन जीतने के निर्देश दिए. 

इस मुलाकात में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी उपस्थित थे. सीएम बघेल और मंत्रियों से मुलाकात करने के बाद पुनिया ने कहा कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने प्रदेश सरकार और संगठन को मिलकर काम करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि चुनावी घोषणाओं को पूरा करने के साथ राज्य की कांग्रेस सरकार जनता की भलाई के लिए काम करे, ताकि पांच वर्ष  बाद भी कांग्रेस की सरकार बने. 

वहीं सीएम भूपेश बघेल ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को आठ मार्च को महिला दिवस के अवसर पर रायपुर में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया है. सोनिया और राहुल ने स्थानीय निकाय चुनाव में जीत पर राज्य की जनता को बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने साठ प्रतिशत नगर पंचायत, 75 प्रतिशत नगर पालिका और सौ प्रतिशत नगर निगम सीटों पर जीत दर्ज की है.

NRC के समर्थन में उतरे राज ठाकरे, 9 फरवरी को मुंबई में रैली निकालेगी MNS

प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, वीडियो शेयर कर कही ये बात

भारत सरकार से नेपाल का आग्रह, पाम ऑयल के इम्पोर्ट पर लगी रोक हटाएं

 

Related News