नए साल पर आश्रय ग्रहों का निरिक्षण करने पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा, गरीबों को बांटे गर्म कपड़े, सुनी उनकी समस्याएँ

जयपुर: नए साल की शुरुआत में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जयपुर में आश्रय गृहों का निरीक्षण किया और बेघर लोगों को गर्म कपड़े बांटे। सीएम भजनलाल शर्मा ने रामनिवासबाग और जेके लोन अस्पताल जाकर शेल्टर होम का निरीक्षण किया। उन्होंने अधिकारियों के साथ आश्रय गृहों की स्थितियों पर भी चर्चा की और बाद में विकलांग व्यक्तियों को कंबल ओढ़ाए। मुख्यमंत्री के साथ राजस्थान भाजपा के संगठन महासचिव चन्द्रशेखर भी मौजूद थे।

इस बीच, राजस्थान के उदयपुर शहर में भव्य जश्न मनाया गया, लोगों ने जश्न, लाइट शो और नृत्य प्रदर्शन के साथ नए साल का स्वागत किया। इसी तरह, अजमेर के निवासियों ने भी आतिशबाजी, लाइट शो और नृत्य प्रदर्शन के बीच बड़े उत्साह और खुशी के साथ वर्ष 2024 का स्वागत किया। इससे पहले नए साल की पूर्व संध्या पर सीएम भजनलाल शर्मा ने जयपुर में जनता दर्शन किया, जहां उन्होंने प्रदेशवासियों की समस्याएं सुनीं। 

बता दें कि, सांगानेर से पहली बार के भाजपा विधायक भजनलाल शर्मा ने 15 दिसंबर, 2023 को जयपुर में एक शपथ ग्रहण समारोह में राजस्थान के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। उन्होंने सांगानेर विधानसभा सीट पर अपने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (INC) प्रतिद्वंद्वी पुष्पेंद्र भारद्वाज के खिलाफ 145,162 वोट हासिल कर प्रभावशाली अंतर से जीत हासिल की, जिन्हें 97,081 वोट मिले थे। राजस्थान में भाजपा ने 115 सीटों पर जीत दर्ज की और कांग्रेस 69 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर रही थी। राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों में से 199 सीटों के लिए 25 नवंबर को मतदान हुआ था। राज्य में बहुमत का आंकड़ा 100 है।

'यह साल सभी के लिए सुख-समृद्धि, शांति और अद्भुत स्वास्थ्य लेकर आए..', पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई

'आत्समर्पण नहीं करेंगे, सभी के लिए लड़ना जारी रखेंगे..', पार्टी के स्थापना दिवस पर गरजीं ममता बनर्जी, कांग्रेस को ही तोड़कर बनी थी TMC !

'हमारे बच्चे जश्न मना रहे, गाज़ा में बच्चे मर रहे..', उधर हमास ने इजराइल पर दागे 20 रॉकेट, इधर फिलिस्तीन के लिए छलका प्रियंका गांधी का दर्द !

 

Related News