‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल से चमकेगा चंकी की बेटी का चमचमाता सितारा...

अब जब बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के हर जगह चर्चे है तो भला उनकी एक और बात भला आपसे कैसे छुपाए. पता चला है कि सलमान खान जो के बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्हे लेकर आए है उसी में अब शायद इनका नाम भी जुड़ने वाला है हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्टर चंकी पाण्डे कि चकाचक बेटी अनन्या पाण्डे के बारे में. जी हाँ यह सच है कि जल्द ही सलमान खान अनन्या को फिल्म में ला सकते है. बॉलीवुड के सूत्रों के मुताबिक खबर हैं कि 18 साल की अनन्या को सलमान खान अपनी फ़िल्म से बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं.

सलमान और चंकी दोनो बहुत अच्छे दोस्त हैं और इस दोस्ती की खातिर सलमान चंकी की बेटी अनन्या के गॉडफादर बनने वाले हैं. अगर ऐसा होता है तो यह एक प्रकार से चंकी पाण्डे के लिए काफी राहत भरी खबर होगी कि सलमान का हाथ अब उसकी बेटी पर है जो के जल्द ही फेमस होने को है. परन्तु अब अनन्या के बारे में सुनने में आया है कि, पूर्व में 2012 में आई हिट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल का ऐलान पिछले साल ही करन जौहर ने कर दिया था.

इस फिल्म में मुख्य भूमिका में टाइगर श्रॉफ होंगे. लेकिन अभी तक इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं कई गई है. लेकिन अब ऐसी खबरें हैं कि इस फिल्म में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी.  बता दें कि इस फिल्म के लिए काफी समय से तीन नामों की चर्चा हो रही है जिनमें अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली, श्रीदेवी की बेटी जॉन्हवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा खान का है. तथा इस तरह से अनन्या ने इन तीनो को पीछे छोड़ दिया है.   

ढिंचैक पूजा के 'दारू-दारू' पर पाकिस्तान टल्ली....

शाहरुख़ है दयालु, मजेदार और भावुक इंसान, इम्तियाज

Related News