फिल्मों की दुनिया में खो जाता है यह डायरेक्टर, ऐसे कमाता है नाम

हॉलीवुड की 'डनकर्क', 'इंटर्सटेलर' और 'द डार्क नाइट' जैसी सफल और सुप्रसिद्ध फिल्में बना चुके डायरेक्टर क्रिस्टफर नोलन अगली आगामी फिल्म 'टेनेट' में बॉलीवुड अदाकारा डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आने के लिए तैयार है. इस फिल्म का पहला लुक भी हाल ही में सामने आ चुका है और फोटो में डिंपल कपाड़िया क्रिस्टोफर नोलन के साथ देखने को मिली थी. बचपन में स्टार वॉर्स फिल्म उन्होंने देखी थी और फिर इसके बाद से ही उनमें फिल्मों का भूत जाग उठा था.

 

बता दें कि क्रिस्टोफर की पहली फिल्म थी फॉलोइंग. पैसों की कमी के बीच यह फिल्म बनी थी. हालांकि जब रिलीज हुई तो लोग इसे देखकर हैरान रह गए थे और हर तरफ क्रिस्टोफर का  ही नाम था. जबकि इस फिल्म की कहानी एक युवा लेखक के जीवन पर आधारित है, जो कि लंदन में रहता है और वह लोगों का पीछा करता है. 

बता दें कि क्रिस्टोफर को चाय का भी बहुत शौक है और उनके आस पास हमेशा चाय से भरा फ्लास्क मौजूद रहता है. निर्देशक क्रिस्टोफर के बारे में एक ख़ास बात और भी बता दें वह जब भी किसी एक्टर के पास अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर जाते हैं तो इस दौरान वह खुद भी मौजूद रहते हैं ताकि स्क्रिप्ट किसी ओर के पास न जा सके. निर्देशक की प्रेस्टीज, इंसेप्शन, द डार्क नाइट, इंटरस्टेलर और न जाने कितनी ही फिल्में हैं जो कि दर्शकों का दिमाग घुमा देती है और सबसे ज्यादा दमदार थी इंसेप्शन. इस फिल्म की कहानी कुछ ऐसी थी कि- एक सपने के अन्दर सपना. इसे काफी पसंद किया गया गया था.

 

Joe और Sophie ने अपने Doggy की याद में बनवाया टैटू..

भारत पहुंची Aint Man and the Wasp की एक्ट्रेस, शेयर की फोटोज

प्लस साइज मॉडल की खूबसूरती के कायल हुए लोग, दिखाया हॉट लुक

Related News