Joe और Sophie ने अपने Doggy की याद में बनवाया टैटू..

हॉलीवुड के स्टार्स सोफी टर्नर और जो जोनस ने कुछ समय पहले ही अपने प्यारे से डॉगी को खो दिया. जिसके बाद वो बेहद अपसेट हैं.  बता दें, सोफी और जो ने इसका नाम वाल्डो रखा था और वे उसकी तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया करते थे. कई बार प्रियंका के साथ भी इसे देखा गया है और देखकर लगता है कि वो इससे कितना प्यार करते हैं. लेकिन अब वो उनके बीच नहीं है तो जो और सोफी ने अपने हाथ पर उसका टैटू बनवा लिया है. 

दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो उनके इस डॉगी की उस समय ऐक्सिडेंट से मौत हो गई जब वह अपने केयर टेकर के साथ वॉक पर निकला था. इससे दोनों को काफी धक्का लगा जिसे वो भूल नहीं पा रहे. इसी की याद में जो और सोफी ने वाल्डो से मिलता-जुलता टैटू बनवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की है. आप देख सकते हैं, अपने डॉग की याद में उन्होंने अपने हाथ पर वाल्डो का चेहरा बनवाया है. उन्होंने कैप्शन भी दिया है,  'RIP मेरे लिटल ऐंजल.' 

इसके अलावा सोफी ने अपने इंस्टाग्राम पर टैटू की तस्वीर शेयर की है और लिखा है, 'आई मिस यू वाल्डो. मेरा बच्चा, ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे.' यहां देखें तस्वीर. 

इस बारे में सूत्र ने बताया कि यह घटना बुधवार को मैनहटन में घटी. केयर टेकर इस डॉगी को लेकर वॉक के लिए निकला था जब किसी राह चलते अजनबी से डरकर वह भाग गया और सड़क पर एक गाड़ी से टकरा गया. इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने जो जोनस के इस पोस्ट पर पिंक कलर की हार्ट इमोजी पोस्ट की है.  

भारत पहुंची Aint Man and the Wasp की एक्ट्रेस, शेयर की फोटोज

जब Man vs Wild में निक जोनस की हुई थी ऐसी हालत, देखें वीडियो

इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर को ऑफर हुई थी सुपरहिट फिल्म 'अवतार', लेकिन..

Most Popular

- Sponsored Advert -