यहाँ मात्र 10 रुपये में किराए पर मिलती है गर्लफ्रेंड

आज तक आप देश के किसी भी शॉपिंग मॉल में गए होंगे तो वहां पर आपको आपकी जरुरत का सामान और अन्य दूसरे सामानों की ही दुकान दिखी होंगी लेकिन हम आपको आज एक ऐसे देश के बारे में बता रहे है जहां पर शॉपिंग मॉल में लड़कियां भी मिलती हैं. जी हाँ.. हम बात कर रहे हैं टेक्नोलॉजी के मामले में सबसे आगे और हमारा पड़ोसी मुल्क चीन के अब्रे में जो हर काम में हमेशा से ही आगे रहा है. एक बार फिर से चीन सुर्ख़ियों का विषय बन गया है और इसका कारण वहां का एक नया रुल है. चीन का ये नया रूल काफी इंटरेस्टिंग है और हर कही इसकी चर्चा हो रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चीन के गुओ डोंग शहर में एक नया फरमान जारी किया गया है जिसमें आप 10 रूपये में लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते है. जी हाँ... सुनकर हैरान हो गए ना लेकिन ये सच है. बता दें कि यह लड़कियां मॉडल है जिन्हें आप 10 रूपये में 20 मिनट के लिए गर्लफ्रेंड बना सकते है. अगर आप उस लड़की के साथ ज्यादा वक़्त बिताना चाहते है तो आपको उसे पैसे बढ़ाकर देने होते है.

लेकिन इसमें ये शर्त है कि आप बिना लड़की की इजाजत के उसे छू भी नहीं सकते है और ना ही कहीं बाहर घूमाने के लिए ले जा सकते है. आप उसके साथ सिर्फ शॉपिंग कॉम्पलेक्स में ही घूम सकते है और अगर आप चाहे तो उस लड़की को शॉपिंग भी करा सकते है. अगर लड़की ने हां कर दी तो आप उसे कहीं बाहर भी घूमाने के लिए भी ले जा सकते हैं लेकिन इस दौरान आपको समय का खासतौर से ध्यान रखना पड़ेगा.

Pubg खेलने से इस तरह होती है करोड़ो की कमाई

पैसों की जगह यहां चलता था इंसानी मलमूत्र, ऐसे रहते थे लोग

इस अनोखे पेड़ पर फल नहीं बल्कि उगता है पैसा

Related News