ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी होने के बाद छवि मित्तल ने शेयर किया पहला पोस्ट, बोली- 'बहुत दर्द...'

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहला पोस्ट किया है। छवि ने सर्जरी के बाद की फोटो साझा करते हुए अपना एक्सपीरियंस सभी के साथ साझा किया है। छवि कैंसर को मात देने के लिए शुरुआत से ही बहुत पॉजिटिव अप्रोच बनाए हुए थीं। 

छवि मित्तल ने लिखा, ''जब एनेस्थिसियोलॉजिस्ट ने मुझे अपनी आंखें बंद करने और कुछ अच्छा सोचने के लिए बोला, तो मैंने देखा कि मेरी सुंदर ब्रेस्ट पूरी तरह से हेल्दी है... तथा फिर मैं सर्जरी में चली गई। अगली बात जो मुझे पता है, मैं कैंसर फ्री हो गई।'' आगे छवि ने लिखा, ''सर्जरी 6 घंटे तक चली, कई प्रोसेस किए गए, तथा इसके ठीक होने में लंबा समय लगेगा, किन्तु अच्छी बात ये है कि ये अब बेहतर होने वाला है। सबसे बुरा समय समाप्त हो गया है। आपकी प्रार्थनाएं मेरे साथ थीं तथा मुझे अब और भी उनकी आवश्यकता है, क्योंकि मैं बहुत दर्द में हूं। दर्द, जो मुझे उस बड़ी लड़ाई की याद दिलाता है जिसे मैंने अभी-अभी अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ जीता था। मेरे साथ बने रहने के लिए आप व्यक्तियों का धन्यवाद। आपके संदेशों ने मेरी आंखों में आंसू ला दिए। अभी प्रार्थनाएं बंद मत करो...''

छवि मित्तल ने अपने पति को इतना साथ देने के लिए आभार जताया। छवि ने लिखा, ''और आखिर में लेकिन सबसे जरूरी। मैं ये बिना तुम्हारे पागलपन के नहीं कर सकती थी मोहित हुसैन। फिर कभी आपकी आंखों में आंसू नहीं देखना चाहती!'' बता दे कि छवि ने अपने कैंसर के बारे में 16 अप्रैल को बताया था। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर के साथ पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने पहले बता दिया था कि वो इस बीमारी से जूझ रही हैं मगर पूरी तरह से लड़ने के लिए भी तैयार हैं।

बिना सेफ्टी सांप पकड़ने लगा ये मशहूर एक्टर! फिर जो हुआ उसे देखकर थम गई फैंस की साँसे

VIDEO! सड़क पर जाकर राखी सावंत ने किया कुछ ऐसा, देखकर हर कोई हो गया एक्ट्रेस का फैन

ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी से पहले छवि मित्तल ने किया कुछ ऐसा, देखकर झलके फैंस के आंसू

Related News