ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी से पहले छवि मित्तल ने किया कुछ ऐसा, देखकर झलके फैंस के आंसू
ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी से पहले छवि मित्तल ने किया कुछ ऐसा, देखकर झलके फैंस के आंसू
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा छवि मित्तल इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। छवि मित्तल को ब्रेस्ट कैंसर है। हाल ही में छवि मित्तल ने अपने प्रशंसकों संग ये हैरतंअगेज खबर शेयर करके बताया था कि इन हालातों में भी वो कैसे स्वयं को सकारात्मक रख रही हैं। मगर अब अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट में छवि ने अपने सभी प्रशंसकों को ये बता दिया है कि वो हार मानने वालों में से नहीं हैं, बल्कि मुश्किल हालातों का भी वो हंसते हुए सामना करती हैं। 

छवि मित्तल अपने नए पोस्ट में अस्पताल के रूम में जमकर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। छवि का ये वीडियो उनकी ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी से पहले का है तथा डांस करके वो स्वयं को सर्जरी के लिए तैयार कर रही हैं। दरअसल, सर्जरी से पहले चिकित्सकों ने छवि को रिलैक्स रहने की सलाह दी थी। ऐसे में छवि स्वयं को सकारात्मक और रिलैक्स रखने के लिए सर्जरी से पहले खूब डांस कर रही हैं। है ना ये कमाल की बात। 

छवि ने अपने इंस्पायरिंग वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- डॉक्टर ने कहा- छवि।।।आपको चिल रहने की आवश्यकता है। इसलिए मैं चिल कर रही हूं। वही छवि के इस जज्बे और हौसले की हर कोई प्रशंसा कर रहा है। प्रशंसकों से लेकर स्टार्स तक, हर कोई छवि के सकारात्मक एटीट्यूड से बहुत इंप्रेस दिखाई दे रहा है। पूजा गौर ने छवि के वीडियो पर कमेंट किया- 'टाइट हग।' वही कुछ लोग उन्हें इस तरह देख भावुक भी हो रहे है।

लोगों को श्वेता तिवारी का करारा जवाब, बोली- 'तेरे बाप का क्या जाता है...'

इतनी टाइट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आई रिद्धिमा, फिर ऐसे बचाई लाज

बेटी को गोद में लेकर फुट-फुट कर रोने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -