Chhapaak Box Office :'छपाक' ने वीकेंड पर भी नहीं किया कोई धमाल, किया इतना कलेक्शन

तलवार और राजी जैसी फिल्में बनाने वाली डायरेक्टर मेघना गुलजार ने एक बार फिर से पर्दे पर एक शानदार कहानी को पेश कर दी है। मेघना रियल स्टोरी बेस्ट छपाक फैंस के सामने लाई हैं। इसके अलावा मेघना गुलजार की छपाक में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। यह फिल्म बाकी बॉलीवुड फिल्मों से अलग है। फिल्म में एंटरटेनमेंट के साथ इमोशन्स का तड़का बहुत अच्छे से लगाया गया है। यह फिल्म दर्शकों के अंदर एसिड अटैक सरवाइवर के दर्द को पेश करती है। छपाक बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को खास पसंद नहीं आ रही है। और फिल्म ने अब तक कोई खास कमाई भी नहीं कर पाई है। '

छपाक' ने शुक्रवार को 4.77 करोड़, शनिवार को 6.90 करोड़, रविवार को 7.35 करोड़, सोमवार को 2.35 करोड़, मंगलवार को 2.55 करोड़, बुधवार को 2.61 करोड़ रुपये और गुरुवार को 2.55 करोड़ रुपये कमाए थे। हालाँकि शुरुआती अनुमान के अनुसार , छपाक ने शुक्रवार को लगभग 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने बीते शनिवार को 1.5 से 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन है। कयास है फिल्म ने रविवार को 10वें दिन 2 करोड़ के आस पास की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म ने कुल 35 करोड़ की कमाई कर ली है। फिलहाल , इसकी अभी कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है।

फिल्म की कहानी छपाक की कहानी मालती (दीपिका पादुकोण) नाम की लड़की की जिंदगी पर आधारित है। वही मालती को एक शख्स शादी के लिए प्रपोज करता है जिसके लिए वो मना कर देती है, जिसके बाद वो शख्स मालती पर एसिड से हमला कर देता है। इसके बाद मालती की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। इसके बाद हालातों के कारण मालती नौकरी की तलाश में जुट जाती है। इसी दौरान उसकी मुलाकात अमोल (विक्रांत मैसी) से होती है। जो पत्रकार से साथ समाजसेवक हो चुका है और एक एनजीओ चलाता है।अमोल एसिड अटैक पीड़ितों का इलाज करवाता है और उनके लिए लड़ता है। मालती भी इस एनजीओ से जुड़ जाती है। इसके साथ ही खुद के विरुद्ध हुए हमले पर आवाज उठाती है। वह तेज़ाब बैन कराने के लिए कानून में परिवर्तन की भी मांग करती है।इसके बाद मालती सफर कैसा है कितने संघर्ष से भरा है इसको देखने के लिए आपको थिएटर जाना पड़ेगा।

tanhaji box office : 2020 की सबसे बड़ी फिल्म बनी अजय देवगन की तानाजी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

Good Newwz Box Office : अक्षय कुमार की फिल्म ने किये 200 करोड़ पार, जानिये क्या रहा कलेक्शन

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने रिलीजिंग के बाद सिनेमा हॉल में मचाया धमाल

Related News