अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने रिलीजिंग के बाद सिनेमा हॉल में मचाया धमाल
अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने रिलीजिंग के बाद सिनेमा हॉल में मचाया धमाल
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर अल्लू अर्जुन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वहीं हाल ही में रिलीज़ हुई हिट फिल्म आल्हा वैकुंठरूपमुलु ने बॉक्स ऑफिस पर एक सप्ताह पूरा कर लिया है, और यह अभी भी मजबूत हो रही है. फिल्म 2020 की सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई है. ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार, अला वैकुंठपुरमुल्लू ने केवल छह दिनों में अमेरिका में $ 2 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने यूएसए से $ 2.1 मिलियन, ऑस्ट्रेलिया से $ 408,030 और यूके से £ 91,090 की कमाई की है. प्रसिद्ध आलोचक रमेश बाला के अनुसार, संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रतिष्ठित $ 2 मिलियन क्लब में प्रवेश करने के लिए AlaVaikunthapurramuloo 2020 में पहली भारतीय फिल्म है ! इसके अलावा, घरेलू रूप से, अला वैकुंठपुरमुल्लू ने अब तक 100 करोड़ रुपये का खनन किया है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि  फिल्म ने पहले दिन 85 करोड़ रुपये की कमाई की. 12 जनवरी को रिलीज़ होने वाली एक्शन-फैमिली एंटरटेनर में पूजा हेगड़े, तब्बू, जयराम, सुशांत, नवदीप, निवेथा पेथुराज, समुथिरकानी, मुरली शर्मा और अन्य शामिल हैं. फिल्म महेश बाबू की फिल्म सरयारू नीकेवरु को कड़ी टक्कर दे रही है , जिसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 105.56 करोड़ रुपये की कमाई की है.

पुण्यतिथि: अपनी हिट फिल्मों के लिए याद किये जातें हैं साउथ एक्टर नंदमुरी तारक राम रावइस

साउथ एक्टर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग, होगा दिलचस्प किरदार

इस साउथ एक्ट्रेस ने की सुसाइड करने की कोशिश, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -