चेन्नई के सबसे कम उम्र के संगीतकार, डेरी लोरस

डेरी लोरस एक रिकॉर्ड निर्माता, साउंड इंजीनियर, और एक सिनेमैटोग्राफर हैं, जो तमिलनाडु के शहर चेन्नई से ताल्लुक रखते हैं। उनका सफर आसान नहीं था। उन्होंने अपने चचेरे भाई से संगीत सीखना शुरू कर दिया। डेरी को इसे बड़ा करने के लिए स्क्रैच से शुरू करना पड़ा। डेरी को कई बाधाओं का सामना करना पड़ा लेकिन उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी।

डेरी ने चेन्नई में अपनी यात्रा शुरू की। शहर के शीर्ष संस्थानों में से एक में प्रशिक्षित होना। डेरी ने संगीत उद्योग का गहन ज्ञान प्राप्त किया और उसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा।

संगीत के अलावा, डेरी एक छायाकार के रूप में कुशल है और उसने संगीत वीडियो में काम किया है। कैमरे के पीछे उनका काम वास्तव में अच्छा है, ठीक उनके निर्देशकीय कौशल की तरह।

उसी के बारे में पूछे जाने पर डेरी कहते हैं, “मेरी संगीत यात्रा बहुत कम उम्र में शुरू हुई थी। मुझे अपने एंगल को हाई पर ले जाना पसंद है। मेरी महत्वाकांक्षा मसीह के लिए अच्छा संगीत तैयार करना है। ”

आज, उन्होंने संगीत की दुनिया में एक सराहनीय मुकाम हासिल किया है और कुछ सनसनीखेज हिट्स दिए हैं, जिससे उन्हें देश का एक प्रसिद्ध संगीतकार बना, तमिल गॉस्पेल इंडस्ट्री के कई ऑफर मिले।

बाहुबली फेम राम्या कृष्णन की कार से शराब की 96 बोतलें बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में नजर आ सकता है भारत का दबदबा, जानें क्या है प्राथमिकता

S-400 रक्षा प्रणाली की आपूर्ति में हो सकती है देरी, भारत को करना होगा इंतजार

 

Related News