हे सिनामिका के लिए दुलकर सलमान की तस्वीरें हुई वायरल

दक्षिण अभिनेता दुलकर सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोमांटिक कॉमेडी हे सिनमिका के लिए अपने लुक टेस्ट से कुछ थ्रोबैक पिक्स साझा किए हैं। याज़न की भूमिका के लिए अभिनेता की ज्वलंत उपस्थिति दिखाती है कि एक चरित्र को सही करने के लिए कितना समय और काम लगता है। दुलकर सलमान इन सभी संगठनों में बहुत अच्छा लग रहा है, हमें सहमत होना होगा।

हे सिनमिका को 3 मार्च को लॉन्च किया जाएगा, और वृंदा की नवीनतम परियोजना अपने प्यारे संगीत, नए पोस्टर और हाल ही में जारी किए गए ट्रेलर के कारण पिछले कुछ हफ्तों से खबरों में है।

 

रोमांटिक कॉमेडी में मुख्य भूमिका काजल अग्रवाल और अदिति राव हैदरी होंगी। हे सिनमिका एक विवाहित जोड़े के एक कठिन समय से गुजरने की कहानी बताती है।  जबकि काजल अग्रवाल की भूमिका, पत्नी, अपने घर पर रहने वाले पति को छोड़ने की योजना बना रही है। दुलकर सलमान उपनाम याज़न एक महिला वैज्ञानिक से मिलता है और वे एक त्वरित कनेक्शन साझा करते हैं। युवा दर्शक निश्चित रूप से शादी और रिश्तों पर अपने ताज़ा दृष्टिकोण के कारण मंजिल से संबंधित होंगे।

जियो स्टूडियोज और ग्लोबल वन स्टूडियोज ने फिल्म में भागीदारी की, जिसमें गोविंद वसंत का संगीत है। श्याम प्रसाद, नक्षत्र नागेश, मिर्ची विजय और योगी बाबू फिल्म में अतिरिक्त महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं। दुलकर सलमान के पास भी रोशन एंड्रेव्स की सलामी है। डायना पेंटी पुलिस ड्रामा में महिला लीड की भूमिका निभाएंगी। कोविड-19 महामारी का असर इस परियोजना पर पड़ा है। सैल्यूट की रिलीज की तारीख को कई बार पीछे धकेल दिया गया है, और कोई नई तारीख घोषित नहीं की गई है।

प्रभास ने कहा, 'बिग बी के साथ काम करना मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा था', प्रभास

जब अमिताभ ने की प्रभास की तारीफ तो एक्टर ने दिया ऐसा रिप्लाई

भीमला फाइनल ट्रेलर कट पर सस्पेंस!

 

 

 

 

 

 

Related News